बाहुबली के सेट पर 15 तरह की बिरयानी खा जाते थे प्रभास, और फिर होता था ये हाल…

एसएस राजामौली की फिल्‍म बाहुबली की तारीफों के पुल तो खूब बंध चुके। अब भला क्‍या बाकी रह गया है बताने को। हां, एक बात जरूर रह गई है जिसका खुलासा राजामौली ने अब किया है। वह ये कि सेट पर बाहुबली यानी प्रभास डेली 15 तरह की बिरयानी खा जाते थे। क्‍यों लगती थी उनको इतनी भूख पता है आपको।बाहुबली के सेट पर 15 तरह की बिरयानी खा जाते थे प्रभास, और फिर होता था ये हाल...अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

स्‍ट्रिक्‍ट डायट का था नतीजा दरअसल शूटिंग के दौरान प्रभास काफी स्ट्रिक्ट डायट फॉलो करते थे। यहां तक कि मौका मिलने पर प्रभास 15 तरह की बिरयानी खा जाते थे। इस बात का खुलासा राजामौली ने उस समय किया जब वह ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट्स से बातचीत कर रहे थे।

जानिए..10 हजार रुपए की नौकरी करती थी आमिर खान की दूसरी बीवी, अब बनी अरबों की मालकिन

जब मिलती थी खाने की छूट राजामौली ने बताया कि फिल्म के लिए प्रभास ने अपना काफी वजन बढ़ाया था। यही नहीं महीने में एक बार प्रभास को अपनी पसंद का खाना खाने की छूट थी। दरअसल यह भी उनके रुटीन का ही हिस्सा था क्योंकि ये कंटीन्यू डाइटिंग पर थे।

इतने तरह की वह खाते थे बिरयानी महीने में एक दिन इन्हें यह मौका मिलता तो उस दिन वो करीब 10 से 15 तरह की बिरयानी खाते थे। यहां तक कि कई लोग तो इन बिरयानी के नाम भी नहीं जानते होंगे। फिश, चिकन, मटन, करी यहां तक कि फ्राई बिरयानी भी वो खाते थे।

You May Also Like

English News