‘बाहुबली’ को इस फिल्म ने चटाई धूल, 3 दिन में ही कमा लिए 1150 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करके रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्में ‘दंगल’ और ‘बाहुबली’ को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड की एक हॉरर फिल्म ‘इट’ आ गई है। बता दें इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3 दिनों में 1150 करोड़ रुपए हो चुका है। 'बाहुबली' को इस फिल्म ने चटाई धूल, 3 दिन में ही कमा लिए 1150 करोड़बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर ने ‘फन्ने खां’ पर ली अंगड़ाई….

इससे पहले अगर बात बॉलीवुड की फिल्म ‘दंगल’ की करें तो आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने वर्ल्डवाइड 2,000 करोड़ का कारोबार किया था। जबकि प्रभाष स्टारर ‘बाहुबली’ की बात करें तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड1,725 करोड़ की कमाई की।

 गौरतलब है कि यह फिल्म पॉपुलर हॉरर राइटर स्टीफन किंग के नोवल पर आधारित है। कहा जा रहा है कि ये हॉलीवुड फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्म है।  इस फिल्म को दो भागों में बनाया गया है।
फिल्म का दूसरा भाग 2019 में रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘इट’ ने वीकेंड में रविवार तक 4,103 जगहों पर 746 मिलियन की ताबड़तोड़ कमाई की है ।  इस फिल्म की कहानी डेर्री नाम के शहर की है।यहां एक खूंखार भूतिया जोकर शहर में रहने वाले बच्चों को डराया करता है। डेर्री में रहने वाला ये जोकर यहां रहने वाले एक 7 साल के बच्चे का अपहरण करके उसे खा जाता है। जिसके बाद शहर के बाकी डरे सहमे हुए बच्चों का एक ग्रुप भूतिया जोकर से लड़ता हैं। 
loading...

You May Also Like

English News