‘बाहुबली’ फिल्म का स्टंट ट्राई करने के चक्कर में हुई इस शख्स की मौत

फिल्मों में दिखाई गई कहानी या फिर किरदार से अक्सर लोग प्रेरित हो जाते हैं लेकिन इसका मतलब ये बिलकुल नहीं होता कि आप उन्हें जिंदगी में उतारने की कोशि‍श करें. हाल में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें बाहुबली फिल्म का एक सीन ट्राई करने के चक्कर में एक शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

'बाहुबली' फिल्म का स्टंट ट्राई करने के चक्कर में हुई इस शख्स की मौत

खबरों के मुताबिक मुंबई के बिजनेसमेन इंद्रपाल पाटिल ने बाहुबली के उस सीन को कॉपी करने की कोशिश कि जिसमें लीड एक्टर प्रभास एक ऊंचे झरने से कूदते हैं. इस सीन को कॉपी करते हुए इंद्रपाल ने भी लाहपुर के माहुली फोर्ट के एक झरने से छलांग लगा दी लेकिन इस हादसे में उसकी मौत हो गई. 

वहां मौजूद इंद्रपाल के दोस्तों और लोगों के मुताबिक वो अपने दोस्तों के साथ वहां घूमने आया थे. जैसे ही इंद्रपाल ने झरना देखा तो उन्हें बाहुबली वाला स्टंट करने की सूझी और वह वो बिना कुछ सोचे समझे ऊंचाई पर चढ़ गए. इंद्रपाल ने उस झरने के एक हिस्से से दूसरी ओर ठीक उसी तरह से छलांग लगाईं जैसे प्रभास ने फिल्म में लगाई थी. लेकिन नीचे कूदने के बाद उनकी मौत हो गई.

इंद्रपाल के भाई ने इस मौत के पीछे साजिश करार देते हुए कहा है कि उनके भाई को स्टंट करने का शौक नहीं था. वहीं पुलिस के मुताबिक इस झरने से कूदने के चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है. लोग यहां आकर स्टंट करने लगते हैं और हादसे के शिकार हो जाते हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

You May Also Like

English News