OMG: बाहुबली की माँ का रोमांस करते हुए वीडियो हुआ तेजे से वायरल….

‘बाहुबली-2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में हर किरदार की दमदार एक्टिंग की सभी प्रशंसा कर रहे है। फिल्म में महारानी शिवगामी देवी और बाहुबली की मां का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन की धमाकेदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। तो वहीं फिल्म में बाहुबली को मारने वाला कटप्पा के परफॉर्मेंस की भी सभी ने बहुत प्रशंसा की थी।बाहुबली फेम 'शिवगामी और 'कटप्पा' के रोमांस का वीडियो हुआ वायरल....यह भी पढ़े:> अभी-अभी: शूटिंग पर हुआ ये बड़ा हादसा, अक्षय कुमार अब नही….

फिल्म में कटप्पा राजमाता शिवगामी देवी का आदेशपालक होता है उन्हीें की आज्ञा पर कटप्पा ने बाहुबली को भी मार दिया था। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कटप्पा और शिवगामी देवी आपस में रोमांस करते हुए कैसे नजर आएंगे। बाहुबली के फैंस के दिल पर क्या बितेगी जब वे राजमाता शिवगामी औऱ कटप्पा का यह रुप देखेंगे।

दरअसल तमिलनाडू के एक मशहूर टेक्सटाइल ब्रांड के लिए एक एड बनाया गया है। इस टीवी एड में शिवगामी औऱ कटप्पा राजा-रानी की भूमिका में स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आए। एड में राजा अपनी रानी की हर बात मानता बै और उसे जो भी चाहिए हो,दिल से देता है। यह वीडियो कटप्पा और शिवगामी को बाहुबली में जिस रुप में स्क्रीन पर देखा उस पर गहरी चोट करता है। शायद यहीं वजह है कि यह एड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। आपको बता दें कि बाहुबली फिल्म सीरीज़ में शिवगामी, माहिष्मती सामराज्य की रानी का किरदार है और कटप्पा उनके आदेशपालक का किरदार है। इसी के साथ ‘बाहुबली-2’ ने भारतीय सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए एक नया इतिहास रच दिया है। ‘बाहुबली-2’ ने सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कर एक नया कीर्तिमान बनाया है।

 

You May Also Like

English News