बाहुबली में एक्टिंग करने के बाद इस एक्ट्रेस की बदली जिंदगी….

New Delhi: फिल्म ‘बाहुबली-बिगनिंग ‘ की सफलता ने इस फिल्म के सभी कलाकारों का आत्मविश्वास बढ़ा दिया है। तभी तो फिल्म में एक्शन सीन करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को एक्शन और स्टंट करना मुश्किल नहीं लगता।

बाहुबली में एक्टिंग करने के बाद इस एक्ट्रेस की बदली जिंदगी....

शुक्रवार को फिल्म ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन ‘ से जुड़े एक इवेंट के लिए आई तमन्ना कहती हैं ” बाहुबली आने के पहले मेरी एक अलग छवि थी। पहले लोगों को नहीं लगता था मैं एक्शन कर पाती हूं। मैं निर्देशक राजमौली सर की बहुत आभारी हूं। उन्होंने मुझमें विश्वास दिखाया। चाहे वो एक्शन सीन करने हो या एक महिला की नारीवाद सोच दिखानी हों। उन्होंने बहुत ही सटीकता से मुझ पर सीन्स फिल्माए। उनके कारण मैं आज बहुत साहसी बन गई हूं। अब मैं कोई भी खतरनाक स्टंट करती हूं।”
तमन्ना ने कहा कि वो सोचती हैं कि बाहुबली में काम करने के बाद एक्शन करना बहुत आसान हो गया है । बाहुबली अब जिंदगी भर की यादें बन गई है। इस फिल्म में जितने भी लोगों ने काम किया है, सभी दोस्त हैं। राजमौली सर के पूरे परिवार ने यह फिल्म बनाई है। फिल्म के निर्माता भी बहुत अच्छे लोग है। हमेशा खुश रहते थे। तमन्ना ने कहा कि उनके सेट पर जाते ही लगता था कि यार अगर फिल्में बननी चाहिए तो इसी तरह से बननी चाहिए। फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को हो रही है। फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया है। 

You May Also Like

English News