‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर को हड़काया

सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ के पीछे ऑडियंस कितनी दीवानी रही और इस फिल्म ने कितने रिकॉर्ड्स तोड़े, यह किसी से छुपा नहीं है. अब इसके बाद सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की तैयारियों में लगे हुए हैं जो कि एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.
‘साहो’ फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कि गिनती तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टरों में तबसे हो रही है जबसे उन्होंने शर्वानन्द के साथ फिल्म ‘रन राजा रन’ बनाई थी. उसके बाद सुजीत की मुलाकात बाहुबली स्टार प्रभास से हुई. सुजीत बताते हैं कि जब पहली बार वो प्रभास से मिले थे तो उन्होंने प्रभास को सीरियसली नहीं लिया था.

1000 करोड़ कमाकर भी इस वजह से नुकसान में है बाहुबली 2

वाकया था सुजीत की पहली फीचर फिल्म ‘रन राजा रन’ की सक्सेस पार्टी का जहां प्रभास ने खुद सुजीत से बात करनी चाही. प्रभास खुद चाहते थे कि सुजीत उनके लिए भी एक फिल्म लिखें. लेकिन सुजीत ने प्रभास के ऑफर को सीरियसली नहीं लिया. लेकिन बाद में जब प्रभास को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने सुजीत को उनके आलसीपन के लिए फटकार लगाई. जी हां, और आपको जानकार अचम्भा होगा कि उसके बाद सुजीत को लगा कि प्रभास का ऑफर सच था. बस फिर क्या था, उसके बाद सुजीत फुल एक्शन में काम में लग गए. यही नहीं, प्रभास से मीटिंग करने जा रहे सुजीत ने रास्ते में ही प्रभास के लिए फिल्म का पोस्ट-इंटरवल पार्ट भी लिख डाला.

6000 लड़कियों को रिजेक्ट करने वाले ‘बाहुबली’ हैं दीपिका के दीवाने

सुजीत बताते हैं कि प्रभास के इंट्रेस्ट और सकारात्मक सोच ने उनकी एनर्जी को भी बनाये रखा. सुजीत ने प्रभास को ‘साहो’ की कहानी जनवरी 2015 में सुनाई थी – यानी फिल्म ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट की रिलीज से भी 6 महीने पहले. इसका मतलब कि बाहुबली की रिलीज से पहले ही प्रभास का सुजीत के साथ काम करने का फैसला हो चुका था.

 

You May Also Like

English News