जानिए: बाहुबली 2 का ये एक्टर फिट रहने के लिए आज भी फॉलो करता है…

New Delhi: बाहुबली के 50 दिन पूरे होने पर भी फिल्म का जादू अभी भी लोगों पर बरकारार है। फिल्म में छोटे से छोटे से किरदार ने तगड़ी मेहनत की है। वहीं बाहुबली 2 रिलीज के बाद भी ये स्टार अपने बॉडी को फिट रखने लिए आज भी वहीं रुटीन फॉलो करते है।जानिए: बाहुबली 2 का ये एक्टर फिट रहने के लिए आज भी फॉलो करता है...बाहुबली 2 में कालक्या विलेन का किरदार निभाने वाले लवी पजनी पटियाला के रहने वाले है। लवी पजनी का किरदार बाहुबली 2 में कुछ मिनटों का है लेकिन अपने दमदार लुक और गेटअप की वजह से ये किरदार आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। बता दे लवी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए आज भी डाइट प्लान और एक्सरसाइज में कुछ चेंजेस और प्रॉपर फिटनेस रुटीन फॉलो करते है।

साथ ही इस एक्टर की डाइट प्लान जानकर आप दंग रह जाएंगे। लवी रोजाना 25 अंडे और 1 किलो चिकन खाते हैं। अंडे 8-8 घंटे के अंतर से लेते हैं। साथ ही वे 1 किलो से ऊपर ग्रीन सलाद और 1 किलो दही भी डाईट में लेते हैं। जिम जाने से पहले और बाद में पोस्ट और प्री प्रोटीन लेते हैं, जिसका 50-60 हजार रूपए महीने का खर्च आता है।

एक्टर ब्रेकफास्ट में 300 ग्राम ड्रायफ्रूट्स लेते हैं और साथ में अंडे लेते हैं। लवी पजनी ने बताया कि फिट कैरेक्टर के लिए उन्हें 150 किलो वजन करना था। उन्होंने मूवी में अपनी फिटनेस के लिए रोज 5 घंटे जिम में वर्कआउट किया। लंच में वे सब्जी, राईस, चपाती, चिकन और सलाद लेते हैं और साथ में जूस भी पीते हैं। शाम को जिम से आने के बाद लाइट डिनर के साथ फिर अंडे या चिकन लेते हैं।

लवी रोज सुबह 5.30 पर उठते है और समय निकालकर रनिंग और एथलेटिक्स भी करते थे। उन्होंने बताया कि उनकी बॉडी कालक्या के कैरेक्टर के लिए परफेक्ट थी लेकिन उन्हें डबल वर्कआउट करना पड़ता था। एक्टर ने कहा कि शुटिंग के दौरान बीच बीच में मैं बॉडी एक्सरसाइज, ट्रेक वर्क और जंपिंग भी करते थे।

You May Also Like

English News