बाहुबली 2 की गलतियों को साउथ डायरेक्टर ने बताया, राजामौली को देना पड़ा इस बड़ी बात का जवाब

New Delhi: फिल्म बाहुबली 2 रिलीज के साथ कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। लेकिन फिल्म रिलीज के बाद इसकी गलतियों पर भी चर्चा होने लगी थी। जिसमें फिल्म में हुई गलतियों को बताया जा रहा था।बाहुबली 2 की गलतियों को साउथ डायरेक्टर ने बताया, राजामौली को देना पड़ा इस बड़ी बात का जवाबयह भी पढ़े:> अभी-अभी: एक आर्टिकल मात्र ने उड़ा दिए पूरी पाकिस्तान सरकार के होश, मचा हाहाकार…

सोशल मीडिया पर फिल्म की गलतियां बताई जा रही थी। इस बीच साउथ इंडियन डायरेक्टर बिगनेश शिवान ने भी पांच बड़ी गलतियां बताई। उनकी बात का कुछ ऐसा असर हुआ कि खुद डायरेक्टर राजामौली जबाब देने पर मजबूर हो गए। दक्षिण भारत के डायरेक्टर विगनेश ने वो बात राजामौली से कह दी, जिसे फिल्म देखने के बाद कई लोग बोलना चाह रहे थे।

उन्होने बाहुबली 2 की पांच बड़ी गलतियां गिनाते हुए राजामौली को ट्वीट में टैग किया। विगनेश ने अपनी बात की शुरुआत में कहा कि हमें 120 रुपये की कम कीमत में शानदार फिल्म देखने को मिली है। यह फिल्म इतनी शानदार है कि एक्स्ट्रा पेमेंट देने के लिए अकाउंट नम्बर दिया जाना चाहिए।

युवा डायरेक्टर के इस ट्वीट पर राजामौली ने बहुत खूबसूरत जबाब दिया। राजामौली विगनेश के ट्वीट के जबाब में मुस्कुराए और लिखा हाहाहा…थैंक यू सो मच विगनेश। बता दें कि शानदार फिल्म बनाने के लिए एसएस राजामौली को लगातार बधाई मिल रही है। बाहुबली फिल्म 1000 करोड़ रुपये कमाने के बेहद करीब है। फिल्म सभी भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म के दोनों पार्ट को बनाने में लगभग पांच साल का समय लगा है।

 

You May Also Like

English News