‘बाहुबली 2’ को लेकर खुला बड़ा राज, ऐसे होगा फिल्म का अंत

‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है और सभी को इस बात का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इसके एक और राज से पर्दा उठ गया है.

इस बार खुलासा हुआ है ‘बाहुबली 2’ के क्लाइमैक्स सीन को लेकर. कहा जा रहा है कि ‘बाहुबली 2’ का एंड सीन बेहद शानदार और रिकॉर्ड बनाने वाला होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं… ये कौन सा रिकॉर्ड है!

बता दें कि ये रिकॉर्ड होगा सबसे लंबे क्लाइमैक्स सीन का. बताया जा रहा है कि ‘बाहुबली 2’ का एंड सीन करीब 45 मिनट का होगा और इसके लिए करीब 30 करोड़ का सेट लगाया गया था.

क्या मिलेगा कटप्पा के बाहुबली को मारने का जवाब
वहीं, ‘बाहुबली 2’ का इंतजार इस सवाल के जवाब के लिए भी हो रहा है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. हाल ही में बाहुबली बने एक्टर प्रभास ने इसे लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है.

एक यू-ट्यूब चैनल ‘रिक्शावाली’ की होस्ट ने भी इस सवाल का जवाब जानना चाहा और इसीलिए वह फिल्म बाहुबली के कलाकारों और बाकी क्रू मेंबर्स के साथ टच में थीं, लेकिन फिल्म की कास्ट को देखकर यही लगा कि वे इस सवाल के बारे में कुछ भी बोलने के मूड में हैं. जब इस बारे में बाहुबली प्रभास से बात की गई तो उन्होंने इसका एक अलग ही जवाब दिया जिसको सुनकर किसी को भी हंसी आ जाएगी.

लेकिन सबसे फनी जवाब तो रिक्शावाली को मिला है फिल्म बाहुबली में बाहुबली का किरदार निभा रहे एक्टर प्रभास से. प्रभास का मानना है कि फैंस को इस सवाल का जवाब बाहुबली पार्ट 3 में मिलेगा. हैरान रह गए ना आप भी. मतलब अब दर्शकों को बाहुबली 3 का इंतजार करना होगा.

खैर यह तो फैंस को फिल्म बाहुबली 2 की रिलीज के बाद ही पता लगेगा कि उन्हें उनके सबसे बड़े सवाल ‘आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जवाब मिलता है या नहीं या फिर उनके फेवरेट एक्टर प्रभास सही कह रहे थे. तब तक फैंस को 28 अप्रैल का बस थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ेगा.

You May Also Like

English News