बाहुबली 2: फिल्म से अपने सीन्स काटने वाली बात पर नाराज़ हुईं तमन्ना भाटिया…

नई दिल्ली: जिन्होंने ‘बाहुबली 2’ देखी है, उन्हें यह देखकर थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा कि तमन्ना का रोल फिल्म में बहुत कम है.भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ रिलीज हो गई है और फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर क्यों फिल्म में उनका किरदार इतना कम दिखाया गया.बाहुबली 2: फिल्म से अपने सीन्स काटने वाली बात पर नाराज़ हुईं तमन्ना भाटिया...
खबरें ये भी थीं कि तमन्ना ने इस फिल्म के लिए घुड़सवारी और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी. तमन्ना ने तो ये भी कहा था कि इस फिल्म में उनका अहम रोल है, लेकिन फिल्म देखी तो कुछ और ही हुआ.
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने तमन्ना के कई सीन्स कट कर दिए थे. सूत्रों के मुताबिक तमन्ना इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं कि उनका किरदार फिल्म में ज्यादा नहीं दिखाया गया.खबरें हैं कि राजामौली विजुएल इफैक्ट्स से ज्यादा खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने कुछ सीन्स कट कर दिए और वो सीन्स ज्यादातर तमन्ना पर फिल्माए गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजामौली फिल्म की क्वालिटी को लेकर काफी सीरियस थे, इसलिए जब फिल्म में एडिटिंग का काम शुरू हुआ तब उन्होंने वो सभी सीन्स हटा दिए, जिनमें कंप्यूटर ग्राफिक्स का काम अच्छा नहीं था. ये अलग बात है कि ये सभी सीन्स तमन्ना पर फिल्माए गए थे.

You May Also Like

English News