बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं राधिका आप्टे, बोलीं-बीच पर साड़ी पहनूं क्या?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

क्या है पूरा मामला

हुआ यूं कि राधिका ने बीच की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने बिकिनी पहनी है और वे अपने दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं. ये फोटो गोवा के एक बीच की है. बस फिर क्या था, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आप भी देखें राधिका का ये पोस्ट-

 

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

क्या बोलीं राधिका

जब इस बारे में राधिका से पूछा गया तो उन्होंने DNA से कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं ट्रोल हो रही हूं. किसी ने मुझे बताया कि ऐसा हुआ है. ये दुभाग्यपूर्ण है, क्या लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनूं?’

बता दें कि राधिका पहली ऐसी सेलिब्रिटी नही हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, एशा गुप्ता, दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा के साथ भी ऐसा हो चुका है. जहां तक राधिका आप्टे की बात है तो वे कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में दिखी थीं. इसमें वे अक्षय की पत्नी के तौर पर दिखाई दी थीं. इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी और राधिका के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था.

You May Also Like

English News