बिग बी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएँगी उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल उर्वशी रौतेला जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी.  सोशल मीडिया पर यह खबर काफी जोर से वायरल ही रही है  हालाँकि उर्वशी ने इस बार अभी कि टिप्पणी नहीं की है. उर्वशी के एक फैन क्लब ने ट्वीट किया है. जिसमें बताया गया है कि उर्वशी रौतेला अब्बास मस्तान की फिल्म में काम ने जा रही हैं. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बनाने वाले अब्बास मस्तान की अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन और उर्वशी रौतेला नज़र आएंगे. जिसमें उर्वशी फीमेल लीड रोल होंगी.बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल उर्वशी रौतेला जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी.  सोशल मीडिया पर यह खबर काफी जोर से वायरल ही रही है  हालाँकि उर्वशी ने इस बार अभी कि टिप्पणी नहीं की है. उर्वशी के एक फैन क्लब ने ट्वीट किया है. जिसमें बताया गया है कि उर्वशी रौतेला अब्बास मस्तान की फिल्म में काम ने जा रही हैं. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बनाने वाले अब्बास मस्तान की अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन और उर्वशी रौतेला नज़र आएंगे. जिसमें उर्वशी फीमेल लीड रोल होंगी.    खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल 20 जून से शुरू होगी. फिल्म के बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है पर इस खबर से उर्वशी के फैन में काफी खुशी. इस पोस्ट पर खूब लाइक और कंमेंट किये जा रहे हैं.   बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब दि ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो फिल्म 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती', 'काबिल' और 'हेट स्टोरी 4' में नज़र आ चुकी हैं.सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 में भी उर्वशी रौतेला स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएँगी .यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होगी.

खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल 20 जून से शुरू होगी. फिल्म के बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है पर इस खबर से उर्वशी के फैन में काफी खुशी. इस पोस्ट पर खूब लाइक और कंमेंट किये जा रहे हैं. 

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो फिल्म ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’, ‘काबिल’ और ‘हेट स्टोरी 4’ में नज़र आ चुकी हैं.सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 में भी उर्वशी रौतेला स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएँगी .यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होगी.  

 

You May Also Like

English News