बिग बी के 75वां जन्मदिन पर PM मोदी ने बधाई देते हुए कहा- मुझे आप पर है गर्व!

बिग बी आज (11 अक्टूबर) अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं. हालांकि वह इस बार मुंबई शहर में नहीं हैं, लेकिन सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर तरफ से उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं. इनमें सबसे खास नाम हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को बधाई दी है.बिग बी के 75वां जन्मदिन पर PM मोदी ने बधाई देते हुए कहा- मुझे आप पर है गर्व!Good News: प्रदेश की जनता को सीएम योगी ने दिया बेहतर सफर का तोहफा!

प्रधानमंत्री ने लिखा है कि भारत को उन पर गर्व है. पीएम ने बिग बी की एक्टिंग की तो तारीफ की ही, साथ ही सामाजिक कार्यों से जुड़े उनके सहयोग के लिए भी उनकी शुक्रिया कहा है. पीएम ने अपनी और बिग की मुलाकात से जुड़ा एक वीडियो पर ट्विटर पर शेयर किया है.

वैसे बिग बी ने पहले ट्विटर और ब्लॉग पर ये जानकारी दी थी कि इस बार वो अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. इसके पीछे सबसे अहम वजह ये नजर आ रही थी कि इसी साल मार्च में बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता जी का देहांत हो गया था. इसी के चलते शायद इस साल बिग बी ने बर्थडे और दीवाली न मनाने का फैसला किया है.

हालांकि वह आज मालदीव में हैं. कल ही उन्हें परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था. उन्होंने कहा था कि वह जन्मदिन पर मुंबई शहर में नहीं रहेंगे. मालदीव के लिए वह पत्नी जया, बेटे-बहू अभिषेक, पोती आराध्या और श्वेता नंदा और नव्या नवेली के साथ पहुंचे हैं.

You May Also Like

English News