‘बिग बॉस’ के घर में सनी लियोनी को बाबा ने की ग़लत ढंग से छूने की कोशिश, हंगामा!

मुंबई। ऐसा लगता है कि सलमान ख़ान चाहे जितना समझा लें, लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ सदस्य सुधरने वाले नहीं हैं। एक टास्क के दौरान घर में दाखिल हुईं सनी लियोनी के साथ मनु और स्वामी ओम जी ने कुछ ऐसा किया, जिसने बानी को ख़फ़ा कर दिया और सनी के सामने ही उन्होंने मनु को आड़े हाथों ले लिया।

'बिग बॉस' के घर में सनी लियोनी को ग़लत ढंग से छूने की कोशिश, हंगामा!

दरअसल, सनी लियोनी ने घर वालों को वायरल वीडियो बनाने का टास्क दिया था, जिसे लोपामुद्रा की टीम ने जीत लिया। इस जीत का एलान करने के लिए सनी ख़ुद घर के अंदर पहुंची। उन्हें अपने बीच पाकर घर वाले जोश में आ गए और उनका स्वागत किया। सनी ने इस दौरान शोले के क्लाइमेक्स सीन को घर वालों के साथ एक्ट किया, जिसमें वो ख़ुद बसंती बनीं, जबकि स्वामी ओम जी गब्बर सिंह, मनु वीरू और गौरव चोपड़ा ठाकुर बने। इस एक्ट को सभी ने मज़ेदार ढंग से अंजाम दिया, मगर जैसे ही टास्क ख़त्म हुआ, वीरू बने मनु कुछ ज़्यादा ही जोश में आ गए और सनी को कवर करते हुए दूसरे सदस्यों से कहा कि इसे कोई नहीं छुएगा, ये मेरा ‘माल’ है। इस माल शब्द को म्यूट कर दिया गया था, लेकिन बानी ने इसे सुन लिया और कड़ा एतराज़ जताया। मगर, मनु ने उनके एतराज़ को नज़रअंदाज़ कर दिया। सनी भी इस अनएक्सपेक्टेड ट्विस्ट से चौंक गईं।

बॉलीवुड के ये BOYS नहीं हैं किसी चॉकलेट से कम

इसके बाद जब सनी ने घर से विदा ले ली और उनके जाते ही एक और हंगामा शुरू हो गया। घर के कुछ सदस्यों ने स्वामी ओम जी पर आरोप लगाया कि उन्हें सनी के शरीर को ग़लत ढंग से छूने और सनी की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ उन्हें गले लगाने की कोशिश की, जिसका स्वामी ओम ने पहले तो विरोध किया, लेकिन फिर उन्होंने भूल स्वीकार करते हुए आगे से ऐसा ना करने का वादा किया।

उधर, बानी इस सबसे बेहद नाराज़ दिखाई दीं। उन्हें इस बात पर भी आपत्ति थी कि घर के किसी सदस्य ने वुमन के साथ होने वाले ऐसे विहेवियर का विरोध नहीं किया।

You May Also Like

English News