बिग बॉस के बाद अब कॉफी विद करण का भी आएगा अगला सीजन..

इन दिनों टेलीविजन पर बॉलीवुड सेलेब के शोज की चर्चा है. एक तरफ अक्षय द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो लाए हैं. दूसरी तरफ सलमान बिग बॉस का  सीजन-11 लेकर फिर लौट रहे हैं. इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति के साथ अमिताभ बच्चन की धाक तो पहले ही छोटे परदे पर जमी हुई है. अब लगता है करण जौहर भी जल्द ही सितारों के इस टीवी अफेयर में जुड़ने वाले हैं. वह अपने मशहूर चैट शो कॉफी विद करण का सीजन-6 जल्द ही शुरु कर सकते हैं.बिग बॉस के बाद अब कॉफी विद करण का भी आएगा अगला सीजन..

सोहा अली खान ने तैमूर की तरह आपनी बेटी का नाम भी रखा कुछ हटके…

एक अक्तूबर को उन्होंने इंटरनेशनल कॉफी डे पर एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कॉफी मग के साथ अपनी फोटो तो पोस्ट की ही, साथ ही कॉफी विद करण के सीजन-6 का संकेत भी दे दिया. इससे तो यही लगता है कि उनका चैट शो भी थोड़े ही दिन में शुरू होने वाला है.कुछ दिन पहले ये भी चर्चा थी कि करण ने ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर जस्टिन बीबर को अपने शो के लिए अप्रोच किया है.  कहा जा रहा था कि जस्टिन बीबर KWK-6 के पहले मेहमान होंगे. अगर ऐसा होता है, तो ये पहली बार होगा जब जस्टिन बीबर किसी भारतीय चैट शो का हिस्सा बनेंगे.

बता दें कि कॉफी विद करण के पांच सीजन आ चुके हैं. सीजन-5 के दौरान कंगना रनोट की नेपोटिज्म कंट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी. प्रेग्नेंट करीना कपूर भी इस शो का हिस्सा बनी थीं.  इसके अलावा रणवीर सिंह और रणवीर कपूर भी एक साथ इसी शो पर साथ आए थे.

वैसे करण जौहर रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा जैसी कई इंटरनेशनल हस्तियों के साथ चैट शोज का हिस्सा बन चुके हैं. ऐसे में अगर सीजन-6 में कुछ अंतरराष्ट्रीय स्तर की हस्तियां भी नजर आएं, तो हैरानी नहीं होनी चाहिए.

You May Also Like

English News