बिग बॉस के बाद ‘खतरों’ से भिड़ेंगी अवाम की चहेती अर्शी? ये है चर्चा

बिग बॉस से अवाम की चहेती बनीं अर्शी खान के अब एक और रियलिटी शो करने की खबरें आ रही हैं. चर्चा है कि दर्शकों को अपने मजेदार अंदाज से एंटरटेन करने के बाद अब वह खतरों से लड़ती नजर आएंगी. जी हां, मतलब यह कि अर्शी बेगम अब जोखिम भरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 का हिस्सा बन सकती हैं.बिग बॉस के बाद 'खतरों' से भिड़ेंगी अवाम की चहेती अर्शी? ये है चर्चाबिग बॉस के बाद 'खतरों' से भिड़ेंगी अवाम की चहेती अर्शी? ये है चर्चा
 

इस खबर की पुष्टि करने के लिए जब अर्शी के मैनेजर से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि काश, आपका अंदाजा सही निकले.
 

मैनेजर के बयान पर गौर किया जाए तो लगता है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर अर्शी के साथ बातचीत चल रही है. उम्मीद करते हैं कि जल्द ही फैंस को यह खुशखबरी अर्शी खान की तरफ से मिले.
 

वैसे इन दिनों अर्शी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. वह जिम में घंटों पसीने बहा रही हैं. साथ ही स्विमिंग क्लासेस भी ले रही हैं. इसे देखकर कहीं ना कहीं संकेत मिल रहे हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 में जाने की तैयारी कर रही हैं.
 

पिछले साल खतरों के खिलाड़ी में मनवीर गुर्जर और लोपामुद्रा राउत खतरनाक स्टंट करते हुए दिखे थे. एंटरटेनमेंट के मामले में तो अर्शी का कोई सानी नहीं है. लेकिन स्टंट में वह कितना टिक पाएंगी यह तो वक्त ही बताएगा.
 

गौर से देखा जाए तो अर्शी ने बिग बॉस में फिजिकल टास्क कुछ खास नहीं किए थे. लेकिन एक बात तो है कि अर्शी के होने से शो को जबरदस्त टीआरपी जरूर मिलेगी.
 

बताते चलें कि बिग बॉस के घर में अर्शी का सफर काफी शानदार रहा था. उनके वनलाइनर और एंटरटेनिंग अंदाज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. शो में उनकी और हितेन की फ्लर्टिंग सुर्खियों में रही थी.

You May Also Like

English News