बिग बॉस सीजन-11 की अर्शी खान के माता-पिता ने अर्शी को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस सीजन-11 काफी चर्चाओं में रहा है. इस सीजन में बहुत से नए-नए ड्रामे और लड़ाई-झगडे देखने को मिल रहे है. हर दिन घर में सभी कंटेस्टेंट के अलग-अलग नाटक सामने आते है. इन सभी में सबसे ज्यादा विवादों और चर्चाओं में कॉमनर कंटेस्टेंट अर्शी खान रहती है. हाल ही में अर्शी ने अपने दादा को कैरेक्टर लैस शख्स बताया था साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उनके दादा ने 18 शादियां की थी और वो अफगानिस्तान के रहने वाले है. लेकिन असलियत में ऐसा बिलकुल नहीं है. अर्शी के पिता ने बताया कि उनके पिता ने सिर्फ 2 ही शादी की थी. और वो अंग्रेजी हुकूमत में भोपाल की सेंट्रल जेल में वे जेलर थे. बता दे अर्शी खान भोपाल की रहने वाली है.

बिग बॉस सीजन-11 की अर्शी खान के माता-पिता ने अर्शी को लेकर किया बड़ा खुलासाअर्शी की माँ नादरा ने दादा की शादी की बात पर कहा कि, वो पब्लिसिटी के लिए खानदान तक को बदनाम कर रही है. वह मशहूर होने के लिए झूठ पर झूठ बोल रही है.वही अर्शी की उम्र को लेकर माँ नादरा ने बताया कि, उसकी उम्र 26 नहीं बल्कि 31 साल है. भोपाल के मेयो कॉलेज में जब उसने एडमिशन लिया तो उसने सही उम्र मार्कशीट में लिखी थी. जिसके अनुसार अर्शी की डेट ऑफ़ बर्थ 29 जुलाई 1986 है.

अर्शी खुद को पॉपुलर करने के लिए किसी भी हद तक जुठ बोल सकती है. उन्होंने पहले भी पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए बहुत से जुठ बोले है. अर्शी ने ये दावा भी किया था कि पाकिस्तानी क्रिकेकर शाहिद अफरीदी से प्रेग्नेंट हुई है. जिसके बाद अफरीदी ने सफाई भी दी थी.

You May Also Like

English News