बिग बॉस से निकलने के बाद मुश्किल में पड़ी अर्शी, दर्ज हो सकता है केस…

बिग बॉस 11 में कई कॉमनर कंटेस्टेंट ऐसे आए जो शो से निकलने के बाद भी विवादों में छाए रहते हैं. इन्ही में से एक हैं जुबैर खान. बिग बॉस में हंगामा मचाने के बाद बाहर हुए जुबैर अब फिर से सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है अर्शी खान.बिग बॉस से निकलने के बाद मुश्किल में पड़ी अर्शी, दर्ज हो सकता है केस...

फिल्म पद्मावती पर फैसला करेगा CBFC पैनल, कब होगी रिलीज?

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट जुबैर खान ने अर्शी के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है. उन्होंने अर्शी पर सांप्रदायिक टिप्पणी करने और कुरान की तौहीन करने का आरोप लगाया है.

जुबैर ने कहा कि अर्शी गंदी औरत हैं. वह अपनी मां और अल्लाह की झूठी कसम खाती हैं. अब आप भी कोर्ट में आओगी. सलमान खान को भी आना होगा. आपने कुरान का अपमान किया है, मजाक उड़ाया है. अर्शी सांप्रदायिक कमेंट किया है. मैं उन्हें कोर्ट में लेकर जाऊंगा. मैं अर्शी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा.

बता दें, जुबैर इससे पहले होस्ट सलमान खान के खिलाफ भी केस दर्ज करा चुके हैं. शो में उन्हें सलमान से खूब डांट पड़ी थी. उन्होंने घर से निकलने के बाद एक्टर और शो के बारे में बुरी भली बातें कहीं. सलमान ने उनकी बेतुकी बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

अर्शी खान हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं. उनका शो से आउट होना हर किसी से शॉकिंग था. पुनीश, लव और आकाश के अपोजिट एलिमिनेट होना अर्शी को समझ नहीं आ रहा है. वह चाहती हैं कि विकास गुप्ता शो के विजेता बने. घर से निकलने के बाद अर्शी ने हिना और शिल्पा पर भड़ास निकाली है.

loading...

You May Also Like

English News