बिग बॉस 10: स्वामी बोले- मोनालिसा बुढ़ापे में कहां से आई जवानी

बिग बॉस के घर कब क्या हो जाए ये किसी को पता नहीं। ऐसा ही कुछ सोमवार को देखने को मिला। ओम स्वामी कल तक जिस मोनालिसा को बेटी बोलते थे अब उसी को लेकर कुछ ऐसा कह डाला कि हर कोई हैरान रह गया। 

बिग बॉस 10: स्वामी बोले- मोनालिसा बुढ़ापे में कहां से आई जवानी

दरअसल, मोनालिसा ‘चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी’ पर घर में डांस कर रही थीं। ओम स्वामी उन्हें देख रहे थे। ओम स्वामी ने उन्हें देखकर कहा कि बुढ़ापे में कहां से जवानी आ गई मोना। मेकअप थोपने से जवानी नहीं आ जाएगी। मोना कहती हैं कि ‘कितने दिन हो गए मैंने एक्टिंग नहीं की है।’ इस पर ओम स्वामी कहते हैं कि ‘यहां भी तो एक्टिंग ही कर रही हो।’ आपको बता दें कि ओम स्वामी को बिग बॉस के घर से निकालकर एक सीक्रेट कमरे में रखा गया है जहां पर वो टीवी के जरिए घर के सभी सदस्यों की एक्टिविटी देख सकते हैं। 

एक बार फिर बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार वापसी की तैयारी में ‘संजू बाबा’

बेली डांस की बात आती है तो मोना कहती हैं कि मुझे यह डांस नहीं आता। साथ ही मोना बेली डांस करने की कोशिश करती हैं इस पर ओम स्वामी कहते हैं, ये देखो क्या दिखा रही है। बुढ़ापे में ये सब अच्छा नहीं लगता। कैसे लोग हैं जो ऐसी लड़की को वोट देते हैं।

इसके बाद दिलचस्प ये है कि बाबा खुद खड़े होते हैं और मोना को देखकर बेली डांस की कोशिश करते हैं। मोना को देखकर ओम स्वामी कहते हैं कि ‘नॉमिनेशन से बचने के लिए यूथ को आकर्षित कर रही है। कितने गंदे लोग हैं। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ओम स्वामी पूल में मोना के साथ डांस करते हुए भी नजर आ चुके हैं।

किरण को तलाक देकर सनी से निकाह कर लेंगे आमिर खान

You May Also Like

English News