बिग बॉस 15 में टला बड़ा हादसा, खाना बनाते समय अचानक लगी आग, देंखे वीडियो…

कलर्स टीवी के सबसे मशहूर शो ‘बिग बॉस 15’ का आगाज हो चुका है। इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स में लड़ाइयां देखने के लिए मिल रहीं हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी दोस्ती भी नजर आ रही है। हालाँकि इन सभी के बीच बिग बॉस के घर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जी दरअसल विधि पंड्या और तेजस्वी जंगल में खाना बना रहे थे लेकिन इसी बीच तड़का लगाने वाले बर्तन में अचानक आग लग गई। आपको पता ही होगा कि इस बार बिग बॉस में जंगल थीम रखा गया है।

ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स जंगल में रह रहे हैं, और खाना भी जंगल में ही बन रहा है। इसी को देखते हुए विधि पंड्या और तेजस्वी जंगल में खाना बना रहे थे लेकिन इस दौरान तड़का लगाने वक्त बर्तन में अचानक आग लग गई। वहीं इस दौरान विधि ने हाथ में वह बर्तन पकड़ा हुआ था और आग लगते देख तेजस्वी आई और दोनों ने आग बुझाने की कोशिश की। वहीं इसकी बाद तेजस्वी ने हवा देना शुरू किया लेकिन आग बुझने के बजाय और ज्यादा फैल गई। यह देख तेजस्वी और विधि ने आग वाले बर्तन को सिंक में पानी से भरे हुए दूसरे बड़े बर्तन में डालने की सोची।

वहीं जब विधि ने वह आग का बर्तन किचन के सिंक में पड़े हुए पानी से भरे बर्तन में डाला, तब एक बड़ी आग की लहर ऊपर उठ गई और यह देख तेजस्वी और विधि दोनों घबरा गए। वैसे इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ और आग बुझ गई। यह देखते हुए दोनों ने राहत सी सांस ली। वहीं इस दौरान तेजस्वी ने मजाक-मजाक में कहा, ‘अगर आज यह आग फैल जाती तो, यह बिग बॉस के इतिहास का यह पहला सीजन होता, जहां पूरा सेट जलकर खाक हो जाता।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि, ‘जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस दौरान वहां कोई भी मौजूद नहीं था।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com