Bigg Boss 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने लगाई फांसी

नई दिल्ली : Bigg Boss 9 के विजेता रहे टीवी एक्टर प्रिंस नरूला के साथ हाल ही में टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

 
Bigg Boss 9 के विजेता प्रिंस नरूला ने लगाई फांसी
दरअसल, शो में प्रिंस को खुदकुशी के एक सीन को शूट करना था। इस सीन की एक्टिंग करते समय उनके गले में सच में फांसी का फंदा अटक गया और उनकी जान पर बन आई।शादी को रोकने के लिए कर रहे थे खुदकुशी

खब़रों की मानें, तो प्रिंस यह सीन शो की नायिका बढ़ो और उनके परिवारजनों के सामने दे रहे थे, जिसमें उन्हें खुदकुशी (फांसी लगाते हुए) का नाटक करते हुए अपनी शादी को बढ़ो के साथ होने से रोकना था। इस सीन को करते हुए अचानक उनके पैर से स्टूल गिर गया और वह फांसी के फंदे के साथ झूलते रहे। शुरुआत में तो सेट पर मौजूद टीम को पहले तो लगा कि प्रिंस सीन में वास्तविकता लाने के लिए एक्टिंग कर रहे हैं। लेकिन जल्दी से टीम के कुछ सदस्यों ने प्रिंस की मदद की और उनके गले से फंदे को हटाया। हालांकि इस दौरान शो के निर्देशक ने कैमरे को ना तो बंद किया और ना ही सीन को कट किया।

जिंदगी एक बार मिलती है, इसको सही से इस्तेमाल करें

इस पूरे हादसे पर प्रिंस का कहना है कि मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को मेरा यह सीन काफी पसंद आए। क्योंकि इसमें मेरी मेहनत के साथ मेरी जान भी दांव पर लगी है। यहां तक कि इस हादसे के दौरान प्रिंस के गले पर निशान भी आ गए थे। और हादसे के बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जिंदगी एक बार मिलती है। इसको सही से इस्तेमाल करो।

बता दें कि प्रिंस ने ‘बिग बॉस सीजन 9‘ को जीतने के बाद इस शो से टीवी सीरियल में डेब्यू किया। इस शो में वह लकी नाम का लीड किरदार निभा रहे हैं।

 

You May Also Like

English News