बिग ब्रेकिंग: करीना कपूर कर रही है मरने कि बात…जानिए क्यों

जब से सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने बेटे का नाम तैमुर अली खान रखा है दोनो बेहद चर्चा में रहे हैं और इनकी वजह से देश के बहुसंख्यक हिंदू समाज का काफ़ी दिल दुखा है।बिग ब्रेकिंग: करीना कपूर कर रही है मरने कि बात...जानिए क्योंयह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

बेटे का नाम तैमूर रखे जाने से करीना और सैफ अली खान के बीच में खटास की खबर है । आपको बता दें कि एक टॉक शो में जब करीना खान से ये पूछा गया कि अगर उन्हें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ के साथ बंद कर दिया जाए तो वे क्या करेंगी ??

उनका जवाब था – मैं ख़ुद को ख़त्म कर लूँगी।

लेकिन एक खबर बॉलीवुड में ये भी उड़ रही है कि सैफ़ और उनके बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, तभी तो करीना आजकल मरने की बातें ज़्यादा करने लगी हैं । बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया की अपने बेटे के तैमुर नाम से अंदरखाने करीना कपूर बिलकुल भी ख़ुश नहीं हैं ।

करीना अपने बेटे का कुछ और नाम रखना चाहती थी लेकिन सैफ अली खान ने तैमूर नाम रखा

ये ख़बर बॉलीवुड और मीडिया जगत के लिए काफ़ी चोंकाने वाली हो सकती है, क्यूँकि इस ख़बर के बाद उन भारतियों का करीना कपूर के लिए रूख नरम हो सकता है जो तैमुर नाम के बाद सैफ़ दम्पति से गुस्सा हैं ।

जो भी हो लेकिन बॉलीवुड वाले लोगों की तरफ़ से हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा किया जाता है जिससे हिंदू धर्म को ठेस पहुँचायी जा सके । चाहे उरी अटैक के बाद उनकी हरकतों का मामला हो या उनके पाकिस्तान समर्थित बयानों की ही बात हो ।

You May Also Like

English News