बिग ब्रेकिंग: महेन्द्र सिंह धोनी की हुई छुट्टी, दिनेश कार्तिक बने टीम इंडिया के विकेटकीपर…

मई 30, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में दिनेश कार्तिक ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 77 गेंदों पर 94 रन बनाए।बिग ब्रेकिंग: महेन्द्र सिंह धोनी की हुई छुट्टी, दिनेश कार्तिक बने टीम इंडिया के विकेटकीपर...जब 16 साल की लड़की घर में अकेली थी, तब वो इश्क में अंधा घर में घुसा और…

दिनेश ने अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का भी लगाया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 122.07 का रहा। हालांकि इस अभ्यास मैच में शतक पूरा करने से वे केवल 6 रन दूर थे तभी उन्हें कप्तान कोहली ने पवेलियन बुला लिया।

जानिए: स्‍त्रियों को मासिक धर्म के श्राप के साथ मिला ये अनोखा वरदान…

आपको बता दे दिनेश कार्तिन ने न सिर्फ बल्लेबाजी में आज अपना जौहर दिखाया बल्कि महेन्द्र सिंह धोनी की जगह उन्हें विकेटकीपिंग करने का भी अवसर प्राप्त हआ।

कप्तान विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी ने आज के मैच में बल्लेबाजी करने के बजाए अन्य खिलडियों को मौका दिया ताकि 4 जून के मुकाबले के लिए वे मानसिक तौर पर और भी मजबूत हो जाएं।

उल्लेखनीय है कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चोटिल खिलाड़ी मनीष पांडे की जगह टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक की एंट्री हुई। दिनेश कार्तिक ने साल 2014 में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेला था।

You May Also Like

English News