बिजनेस में काम आएंगे ये ऐप्स

दोस्तों आज के समय में आपको ऑटो बुक करना हो, मेडिसिन मंगवाना हो, होटल बुक करना हो या फिर यात्रा के लिए टिकट बुक करना हो ये सारे काम एप की सहायता से ही हो जाते हैं. यहीं नहीं आप चाहे तो बिजनेस से जुड़े कई काम भी एप की सहायता से कर सकते हैं.दोस्तों आज के समय में आपको ऑटो बुक करना हो, मेडिसिन मंगवाना हो, होटल बुक करना हो या फिर यात्रा के लिए टिकट बुक करना हो ये सारे काम एप की सहायता से ही हो जाते हैं. यहीं नहीं आप चाहे तो बिजनेस से जुड़े कई काम भी एप की सहायता से कर सकते हैं.    ऐसा ही एक एप है बफर. ये एप बिजनेस से जुड़ा हुआ.  एप को लगभग 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है. 34 हजार से अधिक यूजर्स इस एप को रेटिंग दे चुके है. प्ले स्टोर पर एप को 4.4 स्टार मिला है. ये एप आपके फोन में 7.4 एमबी की जगह लेता है. इस एप की खास बात ये है कि यूजर्स  इससे फेसबुक, ट्विटर  और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया का प्रबंधन करने में काम आता है.    ऐसा ही एक और खास एक है Programminh हब. 55 हजार एप यूजर्स इसे अब तक रेटिंग दे चुके हैं. एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है. प्ले स्टोर पर  एप को 4.3 स्टार मिला है. ये एप आपके फोन में 14 एमबी की जगह लेता है. इस एप की खास बात ये है कि एप C++, HTML, Java जैसी 17 प्रोग्रामिंग लैंगवेज को सीखने में काम आता है. इस एप के साथ ही कई अन्य एप आपको बिजनेस में मदद कर सकते हैं.

ऐसा ही एक एप है बफर. ये एप बिजनेस से जुड़ा हुआ.  एप को लगभग 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है. 34 हजार से अधिक यूजर्स इस एप को रेटिंग दे चुके है. प्ले स्टोर पर एप को 4.4 स्टार मिला है. ये एप आपके फोन में 7.4 एमबी की जगह लेता है. इस एप की खास बात ये है कि यूजर्स  इससे फेसबुक, ट्विटर  और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया का प्रबंधन करने में काम आता है.

ऐसा ही एक और खास एक है Programminh हब. 55 हजार एप यूजर्स इसे अब तक रेटिंग दे चुके हैं. एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है. प्ले स्टोर पर  एप को 4.3 स्टार मिला है. ये एप आपके फोन में 14 एमबी की जगह लेता है. इस एप की खास बात ये है कि एप C++, HTML, Java जैसी 17 प्रोग्रामिंग लैंगवेज को सीखने में काम आता है. इस एप के साथ ही कई अन्य एप आपको बिजनेस में मदद कर सकते हैं.  

You May Also Like

English News