बिट्टा कराटे, नईम खान समेत 6 अलगाववादियों को NIA ने पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने अलगाववादी और हुर्रियत नेताओं पर नए सिरे से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. NIA ने इनको पूछताछ के लिए एक बार फिर से दिल्ली बुलाया है. जिन अलगाववादी और हुर्रियत नेताओं को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया है, उनमें अल्ताफ फंटूश, बिट्टा कराटे, गाज़ी जावेद बाबा, नईम खान, मेहराजुद्दीन और अयाज़ अकबर शामिल हैं. इनसे पहले भी दिल्ली स्थित NIA मुख्यालय में पूछताछ की जा चुकी है.

#Video: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

बिट्टा कराटे, नईम खान समेत 6 अलगाववादियों को NIA ने पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया

वहीं, इससे पहले अलगाववादी सयैद अली शाह गिलानी के तहरीक-ए-हुर्रियत पार्टी के तीन नेताओं को NIA की टीम ने श्रीनगर में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए हुर्रियत नेताओं में गिलानी का पीआरओ अयाज अकबर, दामाद अल्ताफ फंटूश और मेहराजदिन कलवल शामिल हैं. एनआई ने इसी माह इन तीनों अलगाववादी नेताओं के घर छापा मारा था. तहरीक-ए-हुर्रियत ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है, हालांकि गिलानी के करीबियों की गिरफ्तारी का कारण नहीं बताया गया है.

O.M.G..!! नहीं छोड़ा पवित्र स्थल को भी, मंदिर में आपत्तिजनक हालत पकड़े गये में प्रेमी जोड़े, हुए शर्मसार: देखें विडियो

स्टिंग ऑपरेशन कर कश्मीर में पत्थरबाजी और अशांति के लिए पाकिस्तानी फंडिंग का खुलासा किया था. इसमें पहली बार कैमरे पर अलगाववादी नेता पाकिस्तान से पैसे लेकर घाटी में माहौल खराब करने की बात कबूलते दिखे थे. इसके बाद केंद्र सरकार ने एनआईए को इसकी जांच सौंप दी.

You May Also Like

English News