बिना आर्मपिट शेव किए अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंची ये एक्ट्रेस, देखते ही रह गए लोग

हाल ही में कैलीफोर्निया में हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। इस अवॉर्ड फंक्शन में हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की थी। 
बिना आर्मपिट शेव किए अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंची ये एक्ट्रेस, देखते ही रह गए लोग
 
 
सभी सेलेब्रिटीज अपनी ड्रेस और रेड कार्पेट पर स्पेशल एंट्री को लेकर सुर्खियों में रहे। ऐसे में हॉलीवुड एक्ट्रेस लोला किर्के एक खास वजह से चर्चा का विषय बन गईं। आइए जानते हैं उन्होंने क्या किया….

दरअसल, लोला ने इस अवॉर्ड फंक्‍शन में इतने बोल्ड अंदाज में एंट्री करी कि सब देखते ही रह गए। उन्होंने अवॉर्ड सेरेमनी में डिजायनर Andrew Gn की पिंक पेटल स्ट्रेपलेस गाउन पहनी हुई थी। दिलचस्प बात ये रही कि लोला ने अपने आर्मपिट शेव नहीं किए थे। 

स्ट्रेपलेस ड्रेस की वजह से उनके आर्मपिट साफ नजर आ रहे थे। वो नेचुरल हेयर्स के साथ कैमरे पर पोज देती नजर आईं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘मैं पूरी तरह से तैयार हूं। लोगों का शुक्रिया कि उन्होंने मेरे आर्मपिट शेव ना होने पर मुझे जान से मारने की धमकी नहीं दी।’

बता दें कि 26 साल की लोला का जन्म 27 सितंबर, 1990 को लंदन में हुआ था। लोला को ‘गोन गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है। लोला ने मिस्ट्रेस अमेरिका, AWOL जैसी फिल्मों के साथ कई टीवी सीरीज में भी काम किया है।
 
loading...

You May Also Like

English News