बिना कंडोम के सेफ संभोग का आनंद देंगे ये तरीके!

ओरल संभोग

संभोग के सभी तरीकों में ओरल संभोग से बेहतर कुछ भी नहीं। रिसर्च में तो ये बात भी सामने आई है कि लोग संभोग की तुलना में ओरल संभोग को ज्यादा एन्जॉय करते हैं। ओरल संभोग को बिना कंडोम के किया जा सकता है। साथ ही इसके दो सबसे अधिक फायदे हैं कि इसमे प्रेग्नेंसी का या फिर किसी बीमारी के होने का कोई खतरा नहीं र‌हता।

संभोग के बीच में गैप

संभोग के बीच में गैप रखकर आप प्रेगनेंसी से बच सकते हैं। इसके लिए केवल पुरुषों को ये करना है कि वे जब इंटरकोर्स के दौरान चरम पर हों तो स्पर्म वैजाइना में डिस्चार्ज करने के बजाय बाहर डिस्चार्ज करें। ये मुश्किल कंडीशन है लेकिन रेगुलर प्रैक्टिस कर आप इसे सीख सकते हैं और उसके बाद इससे आप संभोग को बेहतर तरीके से एन्‍जॉय कर सकते हैं और इसके लिए आपको कंडोम की भी जरूरत नहीं होगी।

ऐनल संभोग

इस तरह के संभोग में काफी दर्द होता है जिस कारण इसे काफी पेनफुल माना जाता है। लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे बिना कंडोम के कर सकते हैं और इसमें प्रेगनेंसी का कोई खतरा नहीं होता। ये पुरुषों को बहुत पसंद है क्योंकि इसमें कंडोम का यूज़ नहीं होता है और स्पर्म भी डिस्चार्ज हो जाता है जबकि महिलाओं को इसलिए पसंद आता है क्योंकि इसमें प्रेगनेंसी का डर नहीं होता। ऐसे में अगर आपको या आपके पार्टनर को ऐनल संभोग का क्रेज है तो आप इसे बेझिझक एन्जॉय कर सकते हैं।

ड्राई संभोग

संभोग में जरूरी नहीं कि इंटरकोर्स हो। अगर आप भी ये सोचते हैं तो ड्राई संभोग आपके लिए बेस्ट है। ड्राई सेक्स में लोग फिंगरिंग करके भी कई बार संभोग का मजा लेते हैं। इसका मजा लोग अधिक इसलिए लेते हैं क्योंकि इसमें स्मूचिंग बहुत होती है और फिंगरिंग से संभोग की इच्छा भी पूरी हो जाती है। तो बिना कंडोम यूज किए ड्राई संभोग को करें एन्जॉय।
 

You May Also Like

English News