बिना नौकरी किये ये कपल कमा रहा है लाखो रुपये

हमारे पैरेंट्स को सबसे ज्यादा टेंशन हमारे घुमने फिरने से होती है. उन्हें लगता है कि अगर हम ऐसे ही घुमते फिरते रहे तो भविष्य में क्या करेंगे. बिना पढ़े लिखे किस फील्ड में अपना करियर बनायेगें.

यदि आपकी पत्नी हो जाती है नाराज, तो उसे मनाने के लिए अपनाए ये तरीके

तो इस प्रॉब्लम का हल हम आपको बताते हैं.जरुरी नहीं आज के समय में प्रोफेशन बनाने के लिए मोटी रकम देकर सालों पढाई करें। सुबह से लेकर शाम तक ऑफिस में दिमाग खपाना भी जरूरी नहीं. आप का जिस चीज़ को करने में दिल लगता है. उसी काम को आप अपना प्रोफेशन बनाकर लाखों कमा सकते हैं.दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं

जो बिना नौकरी किए ही आसानी से पैसे कमा लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो घूम-घूम कर लाखो रूपए कमा रहे हैं. Jack Morris और Lauren Bullen कुछ ऐसी ज़िन्दगी जी रहे हैं जिससे किसी को भी रश्क हो सकता है.ये कपल दुनिया भर में घूमता फिरता है और अपनी ट्रेवल फोटोज इंस्ट्राग्राम पर शेयर करता है. दुनिया भर की बड़ी tourism कंपनियां इनकी तस्वीरों को स्पोंसर करती हैं और प्रति फोटो 3000 से 9000 डॉलर तक अदा करती हैं.एक दिन उन्होंने अचानक से घूमने का फैसला किया. इस समय वैसे तो दोनों बाली सिफ्ट हो गए. लेकिन उसके बावजूद ये हर महीने नए नए देश जाते है. और वहा पर रोमंटिक और डिफरेंट फोटो क्लिक करते हैं.इस समय इन कपल्स के २ लाख से अधिक इंस्ट्रग्राम पर हैं. और बहुत सारे लोग इनकी फोटो को पसंद करते हैं.

You May Also Like

English News