बिना बैलेंस और इंटरनेट ऐसे करें लाइफटाइम फ्री कॉलिंग

क्या आप भी मोबाइल में बैलेंस और इंटरनेट के बिना वॉकी-टॉकी की तरह दोस्तों से अपने मोबाइल के जरिए बात करना चाहते तो चलिए आज हम आपको बिना मोबाइल बैलेंस और इंटरनेट फ्री में लाइफटाइम फ्री कॉल करने का तरीका बताते हैं।बिना बैलेंस और इंटरनेट ऐसे करें लाइफटाइम फ्री कॉलिंग
 बड़ी खबर: ‘जियो’ का 84 दिन का प्लान महंगा, अब देने होंगे 459 रुपये

बिना पैसे और इंटरनेट खर्च किए आप भी लाइफटाइम फ्री में कॉल करना चाहते हैं तो अपने स्मार्टफोन के गूगल प्ले-स्टोर पर जाइए और वहां आपको Bluetooth Walkie Talkie एक ऐप मिलेगी। Bluetooth Walkie Talkie को प्ले-स्टोर से डाउनलोड करें और फोन में इंस्टॉल करें।
 

ऐप को ओपन करें। अब आपको स्क्रीन पर वाई-फाई और रिफ्रेश का बटन दिखेगा। अब आपको अपने जिस दोस्त से बात करनी है उसके फोन में इस ऐप को इंस्टॉल करवाएं। अब अपने फोन में ऐप को ओपन करें और वाई-फाई और रिफ्रेश बटन पर क्लिक करें।
 

बटन पर क्लिक करते ही आपको आसपास के सारे Blutooth डिवाइस की लिस्ट आ जाएगी। अब आप जिस दोस्त से बात करना चाहते हैं उसके ब्लूटूथ डिवाइस पर टैप करें। टैप करते ही दोस्त के फोन पर रिंग होगी।
 

रिंग होने के बाद ब्लूटूथ डिवाइस का रंग रेड और कॉल रिसीव करते ही हरे रंग का हो जाएगा। ऐप में आपकी सुविधा के लिए स्पीकर भी दिया गया है। हालांकि यह ऐप 100 मीटर के दायरे में भी काम करेगा, क्योंकि ब्लूटूथ की सीमा 100 मीटर हो होती है।
 

You May Also Like

English News