बिना माँ बने ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बच्चे को कराई ब्रेस्ट फीडिंग

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भोजपुरी जगत में अपनी एक धाक जमा चुकी मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. काजल भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी दिग्गज सुपरस्टार के साथ काम किया है और वह अपने हर किरदार को बखूभी से निभाती है. अब इन दिनों काजल अपनी आगामी फिल्म ‘संघर्ष’ को लेकर व्यस्त हैं, फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भोजपुरी जगत में अपनी एक धाक जमा चुकी मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. काजल भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी दिग्गज सुपरस्टार के साथ काम किया है और वह अपने हर किरदार को बखूभी से निभाती है. अब इन दिनों काजल अपनी आगामी फिल्म 'संघर्ष' को लेकर व्यस्त हैं, फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.  बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा  इस फिल्म में काजल के साथ भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता खेसारी लाल यादव मुख्य किरदार में होंगे. हाल ही में खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी को लेकर एक गहरा राज खोला जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान हैं. दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल ने काजल को लेकर कहा कि काजल राघवानी एक अद्भुत अदाकारा हैं, उन्होंने अपनी इस फिल्‍म में 'मं‍दाकिनी' का रोल किया है, जिसमें उन्‍होंने खुद बच्‍चे को दूध पिलाया है.  भोजपुरी सिनेमा की इस रोमांटिक जोड़ी का 'दिल बदतमीज हो गइल'     अपने किरदार को इतनी सहजता के साथ निभाने के लिए फिल्म निर्माता ने काजल की खूब तारीफ की. अपने इस सीन को लेकर काजल ने कहा कि "मां से मेरा स्‍ट्रांग कनेक्‍शन है, एक मां का इमोशन मेरे लिए एक्‍ट है और मां की ममता को दिखाना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है.

इस फिल्म में काजल के साथ भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता खेसारी लाल यादव मुख्य किरदार में होंगे. हाल ही में खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी को लेकर एक गहरा राज खोला जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान हैं. दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल ने काजल को लेकर कहा कि काजल राघवानी एक अद्भुत अदाकारा हैं, उन्होंने अपनी इस फिल्‍म में ‘मं‍दाकिनी’ का रोल किया है, जिसमें उन्‍होंने खुद बच्‍चे को दूध पिलाया है.

अपने किरदार को इतनी सहजता के साथ निभाने के लिए फिल्म निर्माता ने काजल की खूब तारीफ की. अपने इस सीन को लेकर काजल ने कहा कि “मां से मेरा स्‍ट्रांग कनेक्‍शन है, एक मां का इमोशन मेरे लिए एक्‍ट है और मां की ममता को दिखाना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com