बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां

भोजपुरी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो दिखने में बहुत ही हॉट और बोल्ड लगती हैं और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नहीं होता है. ऐसे में अगर हम आपको सच्चाई बताए तो आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल एक्ट्रेस के खूबसूरत दिखने के लिए पीछे मेकअप का कमाल होता है मेकअप के बाद ही कोई भी अभिनेत्री सुंदर और आकर्षक नजर आती है लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देख ले तो हैरान रह जाएंगे. वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं जो बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. आइए आज हम आपको दिखाते हैं भोजपुरी जगत की उन अभिनेत्रियों की तस्वीरें जो मेकअप के साथ बहुत ही हॉट और खूबसूरत लगती हैं वहीं मेकअप के बिना भी उनकी खूबसूरती कमाल की है.बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां

रानी चटर्जी – रानी मेकअप करने के बाद भी खूबसूरत नजर आती हैं वहीं बिना मेकअप के भी उनका जवाब नहीं है. रानी को आप सभी ने ‘ससुराल बड़ा पैसेवाला’ ‘सीता’ देवरा बड़ा सतावेला’ जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. रानी ने अपने भोजपुरी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी और उनकी पहली फिल्म भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी दिए गए थे.

आम्रपाली दुबे – आम्रपाली बिना मेकअप और मेकअप दोनों में ही खूबसूरत दिखती हैं. इन्होने भोजपुरी जगत में फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे. इस फिल्म में डेब्यू के बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया था.

You May Also Like

English News