बिना रिश्वत के चार लाख युवाओं को मिलेंगी नौकरियां: सीएम योगी

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी तक यहां रही सपा व बसपा की सरकार ने राजनीति का अपराधीकरण करने का काम किया है। सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों ने नगरीय जीवन कोनारकीय बना दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में चार लाख नौकरियां लाए हैं जो युवाओं को पूरी पारदर्शिता व बिना रिश्वत के दी जाएंगी। योग्यता के अनुसार ही नौकरी मिलेगी और यदि किसी ने पैसा लिया तो उसकी जगह जेल में होगी।

बिना रिश्वत के चार लाख युवाओं को मिलेंगी नौकरियां: सीएम योगी

सीएम ने कहा कि सपा सरकार में भ्रष्टाचार, अवैध खनन व जमीनों पर कब्जा हो रहा था, लेकिन अब व्यापारी व गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने वालों की शामत आने वाली है। उन्होंने कहा कि नगर निकायों में ऐसी व्यवस्था की जा रही है कि सक्षम व्यवस्था के साथ जनता के प्रति जवाबदेह हो, तभी विकास होगा।
 

मुख्यमंत्री शनिवार को जीआईसी मैदान में नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा विधायक व सांसद योजनाएं लाएंगे तो विकास कराने की जिम्मेदारी नगर पंचायतों व ग्राम पंचायतों को दी जाएगी।
 

सीएम ने कहा कि जिस तरह से दीपावली में अयोध्या को जगमगाया गया था, वैसे ही प्रदेश की नगर निकाय जगमगाएंगे। इसके लिए ईसीएल कंपनी से करार किया गया है जो यहां एलईडी लगाएगी और इसके लिए उन्हें जनता के पैसों की बजाय बिजली बिल में बचत से भुगतान किया जाएगा।
 

सीएम ने बाराबंकी स्थित पारिजात वृक्ष के लिए भी वन मंत्री से सौंदर्यीकरण व अन्य काम कराने की बात कही। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि आज युग बदल गया है। अब लोग भ्रष्टाचार व सुशासन युक्त सरकार चाहते हैं जो भाजपा दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पूर्व में बसपा व सपा सरकारों ने सिर्फ अपनी तिजोरी भरने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत का भ्रष्टाचार, लालू के परिवार का भ्रष्टाचार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा का भ्रष्टाचार, मुलायम पर आय से अधिक संपत्ति की जांच के साथ ही मुलायम व अखिलेश के खास रहे मंत्री गायत्री प्रजापति के भ्रष्टाचार से जनता ऊब चुकी थी, तभी भाजपा को सत्ता मिली है।

कहा कि पीएम मोदी की भ्रष्टाचार युक्त कार्यप्रणाली से ही आज देश के 18 प्रदेशों में बीजेपी की सरकार है और बंगाल से लेकर कई जगह सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि अभी तक सपा सरकार में ऐसा व्यक्ति नगर विकास मंत्री रहा है, जिसने नगरों को बर्बाद करने का काम किया। कहा कि भाजपा नगरों को विश्वस्तरीय बनाने के बारे में सोच रही है। इसलिए निकाय चुनाव में सभी लोग भाजपा प्रत्याशियों को वोट दें।

 
 

You May Also Like

English News