बियर पीने वाली लड़कियों की खूबियां जानकर आप भी चौंक जाएंगे…

आजकल की युवा पीड़ी को नशा करना बहुत पसंद है। ज्यादातर लडक़े और लड़कियां में तो ये एक फैशन टैं्रड की तरह हो गया है, परन्तु अक्सर आपने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि जब दो लोग साथ में बैठ कर नशा करते हैं तो उनके बीच की दोस्ती और भी ज्यादा गहरी हो जाती है, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह केवल लडक़ों के ही साथ है। यदि लड़कियों की बात करें तो उनके साथ भी ऐसा ही होता है। वैसे क्या आप यह जानते हैं कि जो लड़कियां नशा करती हैं उन्हें डेट करने से आपको बहुत फायदे हो सकते हैं।बियर पीने वाली लड़कियों की खूबियां जानकर आप भी चौंक जाएंगे...इन दोनों ने बंद कमरे में किया ऐसा गंदा काम, की पूरे होटल को ही करना पड़ा सील…देखें विडियो

केवल इतना ही नही ऐसी लड़कियों को डेट करने से आप प्यार के सही अर्थ समझ सकेंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जान कर शायद आप भी चाहेंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ बैठ कर बियर पिए। उससे पहले आप ये जान लें कि अगर आपकी गर्लफ्रेंड पहले से ही बीयर पीती है तो आप बहुत खुशनसीब हैं क्योंकि आप दूसरे बॉयफ्रेंड की तरह और लड़कियों के तमाम झंझट नहीं झेल रहे हैं। जो आजकल के बहुत बॉयफें्रड झेलते हैं। तो आप भी जानिए बियर पीने वाली लड़कियों में कौन-कौन सी खूबियां होती हैं।

(1) दिखावे से परहेज

आप यह जानकर चौक जाएगें कि जिन लड़कियों को बियर पसंद होती है अन्य लड़कियों की तुलना में उन्हें दिखावा बिल्कुल पसंद नहीं होता है। वह दिखावे वाली चीजों से बहुत दूर रहती हैं। इस तरह बियर पसंद करने वाली लड़कियों को टकीला और वोदका भी बहुत पसंद होती है, परन्तु इन्हें बीयर से काफी प्यार होता है। जिससे वह इससे दूर होना नहीं चाहती हैं।

(2) कंफर्टेबल

बियर पीने वाली लड़कियों को जाहिर सी बात है कि जब बीयर से प्यार होता है तो उनके ब्रांड की सूचना भी पूरी होती होगी, परन्तु जान लें कि ऐसी लड़कियां हर सिचुएशन में अपने पार्टनर को भी कंफर्टेबल फील कराना शानदार तरीके से जानती हैं। जिससे दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिग बन जाती है।

(3) बीयर से प्यार

जिस तरह लडक़े पीने के बाद मस्त हो जाते हैं, ऐसे ही लड़कियां जिनको बीयर से प्यार होता है वह इसे पीने के बाद एकदम कूल हो जाती हैं। जिसके लिए वह कभी किसी तरह की समय की बंदिश को नहीं देखती, जब मन किया तब बियर पी लेती हैं।

(4) शॉपिंग और घूमने के लिए परेशान नहीं करतीं

ये तो साफ जाहिर है कि जिसके लबों पर एकबार जाम लग गया उसे इसके अलावा कुछ और नजर नहीं आता। ऐसा ही कुछ इन लड़कियों के साथ होता है। ऐसे में देखा गया है कि ऐसी लड़कियां शॉपिंग के लिए अपने पार्टनर को परेशान नहीं करती हैं क्योंकि उन्हें शॉपिंग से ज्यादा बियर पीना पसंद होता है।

(5) आपसे भी करेंगी उतना ही प्यार

जिन लड़कियों को नशा करने का शौक होता हैं बेशक वो आदतों में भले ही लडक़ों की तरह मस्ती करें, परन्तु इसका अर्थ ये कतई नहीं होता कि उनकी फीलिंग्स भी बदल गई है। उन्हें भी प्यार और फीलिंग्स का पूरा अहसास होता है। यदि आपको कभी भी ऐसा वह आपसे प्यार नहीं करती तो इस बात को भूल जाइए क्योंकि ऐसी लड़कियां आपको उतना ही प्यार करती हैं जितना कि आप उनसे करते हैं।

You May Also Like

English News