एक बार फिर बिलावल के साथ रोमांस करती पकड़ी गयी थी हिना रब्बानी..

पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हीना रब्बानी की काबिलियत से ज्यादा उनकी खूबसूरती के चर्चे रहे है, भारतीय न्यूज़ चैनल (भास्कर) उन्हें विश्व की सबसे सुंदर महिला का ताज पहना चूका है तो वंही अमेरिकी अख़बार ब्रिटीले उन्हें दुनिया की सबसे स्टाइलिश महिला का ख़िताब दे चूका है.
एक बार फिर बिलावल के साथ रोमांस करती पकड़ी गयी थी हिना रब्बानी.. अब वो सुर्ख़ियो से परे है लेकिन पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और बेनजीर भुट्टो के पुत्र बिलावल भुट्टो के कारण वो हमेशा चर्चा में रहेंगी . मामले को सामने लायी है बांग्लादेश की न्यूज़ एजेंसी टेबलॉयड “दी ब्लिट्ज” जिसने ये दावा किया की हीना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी ताल्लुकात थे.दी ब्लिट्ज का कहना था की हीना रब्बानी के पति का अपने ऑफिस में किसी महिला के साथ चक्कर था और उन्होंने दोनों को अंतरंग देख भी लिया था इस कारण वो नींद की गोलिया खाकर मरना चाहती थी. तब डिप्रेशन से बहार निकाला उन्हें बिलावल के प्यार ने जिनके लिए वो गिफ्ट्स भेजने लगी।

अभी अभी: GST से कस्टमर्स ही नहीं पूरी भारतीय गोल्ड इंडस्ट्री को होगा फायदा: रिपोर्ट

जरदारी को मामला तब पता चला जब ईद के मौके पे तीनो यूएन में थे और तब हिना ने बिलावल को ईद की मुबारक बाद में गुलदस्ता भेजा जिसमे एक रोमांटिक सन्देश भी था. सन्देश ये था” हमने काफी इन्तेजार किया है और अब इस इन्तेजार की इन्तेहाँ होनी चाहिए” जरदारी बिलावल के पीछे गए और हीना और बिलावल को अन्तरमस्त अवस्था में पकड़ा.जरदारी और हीना में तनातनी हुई और बाप बेटे में भी, खबर फैलने पर हीना के पति भी बौखला गए लेकिन हीना और बिलावल ने आरोपों का डट के सामना किया. बिलावल अपने नाना की कही बात ” बड़े लोगो की बिविया खास होती है” से प्रेरित थे और हीना से निकाह करना चाहते थे लेकिन हीना तब अपने परिवार की मर्यादा के चलते पीछे हट गई और जरदारी की दबिश के कारण ही बिलावल ने पाकिस्तान छोड़ दिया.
कहानी काफी मदमस्त है लेकिन बिलावल भुट्टो की माँ बेनजीर भी इमरान खान से ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी में इश्क फरमा चुकी है जिसका खुलासा इमरान ने अपनी किताब में किया था. मामला काफी ठंडा हो चूका है लेकिन हीना की खूबसूरती और बिलावल की जवानी(11 साल छोटे हीना से) के चलते पाकिस्तान में काफी समय तक याद रखा जायेगा.

 

You May Also Like

English News