बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा कसाई

इस्लामाबाद : पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल ने रविवार को एक रैली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात और जम्मू-कश्मीर का कसाई कहा. इस दौरान बिलाल ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की निंदा करते हुए उनके सामने चार मांगें रखी जिनके पूरा नहीं होने पर 27 दिसंबर से बड़ा आंदोलन करने की घोषणा की.

modi

 

मिली जानकारी के अनुसार जियो टीवी रिपोर्ट में बिलावल ने कहा कि मोदी कश्मीर में हो रहे अत्याचारों से ध्यान हटाने के मकसद से पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहते हैं. पीपीपी अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीरी अपने आत्म निर्णय के अधिकार के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने संसद के संयुक्त सत्र का कुछ पार्टियों द्वारा बहिष्कार करने पर अफ़सोस जताया.

पीपीपी अध्यक्ष बिलावल ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की निंदा करते हुए कहा कि उनके चलते ही पाकिस्तान कमजोर हुआ है. बिलावल ने नवाज शरीफ सरकार के सामने चार मांगें रखते हुए कहा कि अगर उनकी ये मांगें पूरी नहीं की गईं तो वह 27 दिसंबर से बड़ा आंदोलन करेंगे. इन मांगों में नई संसदीय समिति का गठन, पनामा पेपर्स पर उनकी पार्टी का विधेयक पारित किया जाना, चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) पर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी का प्रस्ताव लागू करना और विदेश मंत्री की तत्काल नियुक्ति करना शामिल हैं.

न्यूज़ट्रैक.कॉम से साभार  

You May Also Like

English News