बिल्ली से पंगा लेना इन घड़ियालों को पड़ा भारी, डरा कर घुसा दिया घर में, देखे…

इस बिल्ली ले पंगा मत लेना क्योंकि इंसान तो क्या खूंखार जानवरों के भी छुटते हैं इससे पसीने। ये एक ऐसी खूंखार बिल्ली जिससे बड़े बड़े घड़ियाल तक डरते हैं। अगर यकीन नहीं तो रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का। बिल्ली से पंगा लेना इन घड़ियालों को पड़ा भारी, डरा कर घुसा दिया घर में, देखे...शॉपिंग मॉल में हुआ बड़ा हादसा, Escalator में कटकर महिला की होगी मौत, देखे Video

दरअसल, एक वीडियो हम आपके लिए लाए हैं जिसमें इस बिल्ली में दो घड़ियाल के पसीने छुड़ा दिए औक उन्हें डरा कर वापस पानी में भगा दिया। 

पानी के बाहर ये घड़ियाल आराम कर रहा था या कोई शिकार ढूंढ रहा था के अचानक से बिल्ली आई और इसके बाद जो हुआ उपसर वीडियो देखने के बाद ही आपको यकीन होगा।

बिल्ली का घड़ियाल से डर जाना तो मामूली सी बात है लेकिन घड़ियाल बिल्ली से डर कर पानी में भाग जाए तो इस वाकया पर हैरानी तो लाजमी है। 

हुआ भी कुछ ऐसा ही। बिल्ली जैसे ही घड़ियाल को डराती वो पीछे डट जाता। अंत में घड़ियाल डर कर पानी में चला गया लेकिन मामला यहीं शांत नहीं हुआ। 

घड़ियाल अंदर तो चला गया लेकिन तुरंत बाद ही दो घड़ियाल पानी के बाहर आए। लेकिन ये बिल्ली इस बार भी निडर होकर डटी रही और दोनों घड़ियाल को डरा कर पानी में भगा दिया। यहां देखें इस घटना का वीडियो-   

loading...

You May Also Like

English News