बिहार: दिवाली से पहले शराब और जुआ खेलते 96 लोग हुए गिरफ्तार…

दिवाली से ठीक पहले जुआ और शराब के चक्कर में 96 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अब इनकी दिवाली जेल में बीतेगी. बिहार में शराबबंदी के पहले शराब और जुए की जुगलबंदी होती थी, लेकिन शराबबंदी के बाद इन लोगों ने फिर से चोरी छिपे इसकी जुगलबंदी कराने की व्यवस्था कर रहे थे.बिहार: दिवाली से पहले शराब और जुआ खेलते 96 लोग हुए गिरफ्तार...सीएम योगी का बड़ा दावा 2019 तक रामराज का सपना होगा पूरा, देखिए अयोध्या की तस्वीरें भी!

पटना पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर 96 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें 65 लोगों को शराब की तस्करी व पीने के आरोप में और 31 लोगों को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

दिवाली के एक दिन पहले हुई इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने 868 बोतलों में पैक करीब 372 लीटर अंग्रेजी शराब, 171 लीटर महुआ और 18 लीटर देसी शराब बरामद की. पटना पुलिस ने दिवाली के अवसर पर विशेष अभियान के तहत ये कार्रवाई कर रही है. 

इसी तरह पूरे बिहार में भी शराब की तस्करी और जुए के खिलाफ अभियान में सैकडों के गिरफ्तार होने की सूचना है. बिहार पुलिस अभियान चलाकर शराब की तस्करी करने वाले, शराब पीने वाले और जुआ खेलने वालों की रंगे हाथ गिरफ्तारी कर रही है.

You May Also Like

English News