बिहार: दुष्‍कर्म के बाद तीन वर्षीय मासूम की निर्मम हत्‍या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

बिहार के समस्तीपुर में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्‍कर्म के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पॉड गांव की है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार, पॉड गांव में बच्ची अपनी मां के साथ ननिहाल आयी थी। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर दी। ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि कल शाम को आरोपी युवक बच्‍ची को अपने साथ बहला फुसला कर ले गया था। इसके बाद से बच्ची वापस नहीं लौटी।

परिजनो द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने भी अपनी तरफ से बच्ची को बरामद करने की पूरी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

रविवार की सुबह गांव के खेत में बच्ची का शव बरामद हुआ। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार है, हालांकि पुलिस में युवक की बाइक को जली हालत में बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। आक्रोशित ग्रामीण और परिजन आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

You May Also Like

English News