बिहार में फ्लॉप साबित हुई शराबबंदी, घर-घर हो रही होम डिलीवरी: लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव ने रविवार (29 अक्टूबर) को बिहार में लगे शराब के बैन को फ्लॉप बताते हुए कहा कि बाहर से सिर्फ दिखाया जा रहा कि शराब बंद है, लेकिन होम डिलीवरी हो रही है। लालू ने पुलिसवालों पर आरोप लगाया कि वह पैसा कमाने में लगे हैं और ट्रक से शराब बिहार आ रही है। लालू ने यह बात सासाराम में शराब से हुई मौतों पर कही। लालू ने यह बातें रांची रवाना होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए कहीं।बिहार में फ्लॉप साबित हुई शराबबंदी, घर-घर हो रही होम डिलीवरी: लालू प्रसाद यादवबड़े-बड़े आंदोलनों का गवाह जंतर-मंतर हुआ हमेशा के लिए शांत, हटा पूर्व सैन्यकर्म‌ियों का तंबू

लालू ने गुजरात चुनाव में भाजपा और जदयू के अलग-अलग चुनाव लड़ने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये लोग बिहार में भी अलग-अलग ही लड़े थे और आगे भी अलग-अलग ही लडे़ंगे। इनका यह गठबंधन स्थायी नहीं है। दोनों की राह कुछ ही दिनों में अलग हो जाएगी।

कांग्रेस के साथ पर लालू ने कहा कि यदि वे चुनाव प्रचार के लिए बुलाएंगे तो वे जरूर जाएंगे। गुजरात के हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत पर लालू ने कहा कि सभी भाजपा शासित राज्यों में यही हाल है। गोरखपुर में अभी हाल में ही ऐसी ही घटना हो चुकी है।

 

loading...

You May Also Like

English News