बिहार में हिंसा के सवाल पर गिरिराज ने साधी चुप्पी, राहुल गांधी को बताया ‘बहुरूपिया’

इलाहाबाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार-बंगाल और गुजरात में हुए साम्प्रदायिक दंगों के लिए राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है। इस तरह की घटनाएं वहीं हो रही हैं, जहां बहुसंख्यक हिंदू कमजोर हो रहे हैं।बिहार में हिंसा के सवाल पर गिरिराज ने साधी चुप्पी, राहुल गांधी को बताया 'बहुरूपिया'

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में हिंदुओं को बांटने की कोशिश की है। उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि वे गुजरात में जनेऊ पहनते हैं और वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस बीफ पार्टी करती है। कांग्रेस और राहुल गांधी साजिश के तहत सामाजिक समरसता को कमजोर करते हुए हिंदुओं को आपस में बांटने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ये साजिश देशहित में नहीं है। राहुल गांधी हिंदुओं को आपस में बांटकर भारत के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं। देश में अवॉर्ड वापसी वाले लोग चाहते हैं कि हिंदू समाज बंट जाए लेकिन बीजेपी चाहती है कि पूरा समाज एक हो और सनातन धर्म एकजुट हो जाए। बीजेपी यही चाहती है कि देश खंडित न हो। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए उन्हें बहुरूपिया करार दिया और कहा कि हिंदू जहां भी कमजोर हो रहा है वहां बिहार और बंगाल जैसी घटनाएं हो रही हैं। 

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना तो साधा लेकिन बिहार की घटनाओं के बारे में कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया। उन्होंने बार बार यही दोहराया कि पिछले कई दिनों से वह बिहार नहीं गए हैं और उन्हें वहां के बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं है। बिहार जाकर जमीनी हकीकत समझे बिना उनका कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। यूपी सरकार द्वारा भारत रत्न अंबेडकर के नाम के साथ राम शब्द जोड़ने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है और लोग बेवजह सवाल उठा रहे हैं। उनके मुताबिक अंबेडकर सभी के हैं और उनके नाम पर किसी का एकाधिकार नहीं है।  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com