बीएसएनएल का बड़ा धमाका: सिर्फ 399 रुपयें में मिलेगा 30 जीबी डाटा…

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने एयरटेल और जियो जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना एक नया प्लान पेश किया है. बीएसएनएल का नया प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है. ये प्लान 399 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 30 जीबी डाटा दिया जा रहा है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस नए प्लान को 1 मार्च से एक्टिव कर दिया गया है. कंपनी ने अपने इस प्लान को नए व पुराने, दोनों तरह के ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया है.बीएसएनएल का बड़ा धमाका: सिर्फ 399 रुपयें में मिलेगा 30 जीबी डाटा...

वहीं इस प्लान की ख़ास बात पर गौर किया जाए तो कंपनी ने इस प्लान के साथ डेली डाटा यूजेस के लिए कोई सीमा निर्धारित नहीं की गई है. BSNL के केरल यूजर्स को इस प्लान के अंतर्गत 4जी स्पीड मिलेगी. जबकि अन्य यूजर्स को 3जी स्पीड से ही काम चलाना पड़ेगा. इस प्लान की जानकारी कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने एक ट्वीट के जरिए दी थी.

गौरतलब है कि बीएसएनएल के इस प्लान को सीधे तौर पर एयरटेल और वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्लान की टक्कर में देखा जा रहा है. बता दें कि इसी क्रम में कुछ रोज पहले आइडिया ने भी अपना 389 रुपये वाला रिचार्ज प्लान लांच किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी एयरटेल और वोडाफोन के इस रिचार्ज प्लान पर 20 जीबी डाटा दिया जा रहा है. वहीं जियो 409 रुपये के प्लान में 30 जीबी डाटा उपलब्ध करा रहा है.

You May Also Like

English News