बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा हर दिन 20GB डाटा

बीएसएनएल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को 20 mbps की हाई स्पीड से इंटरनेट सुविधा का लाभ मिलेगा. नए प्लान को बीएसएनएल ने 491 रुपये में लॉन्च किया है. ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 20 जीबी का इंटरनेट डाटा उपलब्ध रहेगा.बीएसएनएल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को 20 mbps की हाई स्पीड से इंटरनेट सुविधा का लाभ मिलेगा. नए प्लान को बीएसएनएल ने 491 रुपये में लॉन्च किया है. ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 20 जीबी का इंटरनेट डाटा उपलब्ध रहेगा.     बीएसएनएल यूजर्स के कुछ खास ब्रॉडबैंड प्लान की बात की जाए तो 1277 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 750 जीबी का डाटा मिलता हैं. इस प्लान में 100mbps की स्पीड से  इंटरनेट सुविधा का उपयोग किया जा सकता है. कंपनी इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी देती है. वहीं  777 रुपये वाले प्लान की बात की जाए तो यूजर्स को इस प्लान के तहत कुल 500 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है. प्लान में 50mbps की स्पीड से ब्रॉडबैंड सुविधा का लाभ लिया जा सकता है.    491 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता 30 दिन है. इस कीमत में कंपनी जिस स्पीड से कुल  डाटा उपलब्ध करवा रही है उस स्थिति में यह प्लान और बेहतर माना जा रहा है. ब्रॉडबैंड सेक्टर में प्रतिस्पर्धा Jio Gigafiber के आने के बाद और भी बढ़ जायेगी. ऐसे में बीएसएनएल पहले ही अपने बेहतर प्लान से यूजर बेस को बढ़ाना चाहता है.

बीएसएनएल यूजर्स के कुछ खास ब्रॉडबैंड प्लान की बात की जाए तो 1277 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 750 जीबी का डाटा मिलता हैं. इस प्लान में 100mbps की स्पीड से  इंटरनेट सुविधा का उपयोग किया जा सकता है. कंपनी इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी देती है. वहीं  777 रुपये वाले प्लान की बात की जाए तो यूजर्स को इस प्लान के तहत कुल 500 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है. प्लान में 50mbps की स्पीड से ब्रॉडबैंड सुविधा का लाभ लिया जा सकता है.

491 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता 30 दिन है. इस कीमत में कंपनी जिस स्पीड से कुल  डाटा उपलब्ध करवा रही है उस स्थिति में यह प्लान और बेहतर माना जा रहा है. ब्रॉडबैंड सेक्टर में प्रतिस्पर्धा Jio Gigafiber के आने के बाद और भी बढ़ जायेगी. ऐसे में बीएसएनएल पहले ही अपने बेहतर प्लान से यूजर बेस को बढ़ाना चाहता है.

You May Also Like

English News