बीकानेर : युवती के परिवार ने की युवक की हत्या

राजस्थान के बीकानेर में एक हिंदू युवती के परिवार ने उसके मुस्लिम दोस्त को पीट-पीटकर मरने की घटना सामने आ रही है.पुलिस का कहना है कि लड़की के परिवार के सदस्यों ने युवक के साथ मारपीट की, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला से रिलेशनशिप की वजह से उस युवक पर हमला किया गया. मार्केट में फल बेचने वाला 22 वर्षीय सैफ अली रामपुरा बस्ती में एक युवती से मंगलवार रात करीब नौ बजे मिलने गया था. बीकानेर के एसपी सवाई सिंह गोदारा ने बताया कि युवती के परिवार के सदस्य अली को करणी औद्योगिक क्षेत्र लेकर गए, यह शहर के बाहर स्थित है. कार से वहां ले जाने के बाद उसके साथ मारपीट की गई. अली के दोनों पैर तोड़ दिए गए और उसके बाद उसे गंदे पानी के तालाब में फेंक दिया गया. यह जानकारी पुलिस को एक चश्मदीद ने दी है.राजस्थान के बीकानेर में एक हिंदू युवती के परिवार ने उसके मुस्लिम दोस्त को पीट-पीटकर मरने की घटना सामने आ रही है.पुलिस का कहना है कि लड़की के परिवार के सदस्यों ने युवक के साथ मारपीट की, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला से रिलेशनशिप की वजह से उस युवक पर हमला किया गया. मार्केट में फल बेचने वाला 22 वर्षीय सैफ अली रामपुरा बस्ती में एक युवती से मंगलवार रात करीब नौ बजे मिलने गया था. बीकानेर के एसपी सवाई सिंह गोदारा ने बताया कि युवती के परिवार के सदस्य अली को करणी औद्योगिक क्षेत्र लेकर गए, यह शहर के बाहर स्थित है. कार से वहां ले जाने के बाद उसके साथ मारपीट की गई. अली के दोनों पैर तोड़ दिए गए और उसके बाद उसे गंदे पानी के तालाब में फेंक दिया गया. यह जानकारी पुलिस को एक चश्मदीद ने दी है.   गोदारा ने बताया, 'हमारी टीम मौके पर पहुंची और सैफ को बचाया। उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके दोनों पैरे पूरी तरह से तोड़ दिए गए थे। डॉक्टरों ने उसका इलाज किया, लेकिन उसने बुधवार करीब 3.30 बजे दम तोड़ दिया.' साथ ही उन्होंने कहा मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी.  इस मामले में पुलिस ने बंटी, शिव माली, राजा सोनार, गोपाल खाती, बबलू माली और दो अन्य के खिलाफ हत्या, अपहरण और अन्य कई धाराओँ के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही बंटी सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया. गोदारा ने बताया कि 'हम लोग संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. हम लोगों ने युवक के परिवार से निष्पक्ष जांच का वादा किया है.' पोस्टमार्टम के बाद बुधवार शाम को शव दफना दिया गया.

गोदारा ने बताया, ‘हमारी टीम मौके पर पहुंची और सैफ को बचाया। उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके दोनों पैरे पूरी तरह से तोड़ दिए गए थे। डॉक्टरों ने उसका इलाज किया, लेकिन उसने बुधवार करीब 3.30 बजे दम तोड़ दिया.’ साथ ही उन्होंने कहा मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी.

इस मामले में पुलिस ने बंटी, शिव माली, राजा सोनार, गोपाल खाती, बबलू माली और दो अन्य के खिलाफ हत्या, अपहरण और अन्य कई धाराओँ के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही बंटी सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया. गोदारा ने बताया कि ‘हम लोग संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. हम लोगों ने युवक के परिवार से निष्पक्ष जांच का वादा किया है.’ पोस्टमार्टम के बाद बुधवार शाम को शव दफना दिया गया.

You May Also Like

English News