बीकॉम के स्टूडेंट ने दी जान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

लखनऊ के आशियाना में एक बीकॉम छात्र ने पिता की डांट से नाराज होकर फंदे पर लटकर जान दे दी, वहीं गोमतीनगर में भी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। बीकॉम के स्टूडेंट ने दी जान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 इंस्पेक्टर आशियाना त्रिलोकी सिंह ने बताया कि बंगला बाजार निवासी गल्ला व्यवसायी मनोज साहू का बेटा अरुण साहू (19) बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार पढ़ाई पर ध्यान न देेने पर पिता मनोज साहू ने उसकी जमकर क्लास लगाई थी।

पिता की डांट से क्षुब्ध अरुण परिवारीजनों के सोने के बाद घर में बने गोदाम में चला गया। उसने पंखे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी।

रविवार सुबह अरुण को कमरे से गायब देख उसके भाई शुभम ने खोजबीन शुरू कर दी। गोदाम का दरवाजा खुला देख अंदर गया तो भाई को फंदे पर लटकता देख चीख निकल गई।

चादर के सहारे लटका युवक

वहीं दूसरी घटना गोमतीनगर की है। इंस्पेक्टर अंबर सिंह ने बताया कि ग्वारी चौराहा स्थित झुग्गी-झोपड़ी में रह रहे केशन मौर्या का बेटा सौरभ (20) बड़े भाई संतोष के साथ ग्वारी चौकी के सामने चाय का ठेला लगाता था।

रविवार सुबह करीब सवा सात बजे संतोष चाय की दुकान पर चला गया, जबकि सौरभ घर पर ही रुक गया। काफी देर तक दुकान न आने पर संतोष जब घर पहुंचा तो सौरभ झोपड़ी में लगे बल्ली में चादर के सहारे लटक रहा था। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है। 

You May Also Like

English News