बीच सड़क दो लडकियों ने किया ऐसा दंगल, की लग गई लाइन…देखे विडियो

मंगलवार को यूपी के इलाहाबाद जिले के सिविल लाइन इलाके में दो लड़कियों के बीच जमकर मारपीट देखी गई. देखते ही देखते ये लड़ाई कई लोगो में फ़ैल गई. इस दौरान स्थानीय लोगों ने इस पूरी घटना को मोबाइल में कैद कर लिया. दोनों लड़कियां एक कॉल सेंटर में काम करती हैं.

बीच सड़क दो लडकियों ने किया ऐसा दंगल, की लग गई लाइन...देखे विडियो शिवकुटी थाना क्षेत्र में रहने वाली लड़की पूजा पिछले 3 महीने से सिविल लाइंस के पत्रिका चौराहे के पास एक कॉल सेंटर में जॉब करती है. उसके साथ वहीं पास की रहने वाली लड़की रुक्मिणी भी काम करती है. मंगलवार दोपहर पूजा अपनी मां के साथ सिविल लाइन पहुंची और फोन करके रुक्मिणी को बाहर बुलाया.  दोनों की बातचीत कुछ देर में गाली गलौज और चीखने-चिल्लाने में बदल गई. इस बीच पूजा ने रुक्मणी को धक्का दे दिया. इसके बाद रुक्मणी ने पूजा को वहीं सड़क पर पटक दिया और पीटना शुरू कर दिया.

दो लड़कियों के बीच की मारपीट की घटना का तमाशा देखने वालों का वहां मजमा लग गया. कुछ लोग छत से तो कुछ लोग बाहर से पूरी मारपीट की घटना का तमाशा देख रहे थे. कोई वीडियो बना रहा था तो कोई हूटिंग कर रहा था. इस बीच लोगों ने डायल 100 को फोन किया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर किसी तरह से दोनों के बीच झगड़ा शांत हुआ.

उसके बाद जख्मी पूजा को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ले जाते समय पूजा ने बताया कि वो दोनों दोस्त हैं. झगड़े की वजह सिर्फ ये थी कि रुक्मणी अपनी दो अन्य दोस्तों के साथ उसे पिछले कई दिनों से दारू पिलाना चाह रही थी. इसके लिए वो लगातार इनकार कर रही थी, रविवार को भी उसने दारू पिलाने की कोशिश की. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ.

देखें वीडियो-

You May Also Like

English News