नोटबंदी से अरबों का कालाधन सामने आया: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कल यूपी के दौरे पर हैं. वह अभी से मिशन 2019 में लग  गए हैं. उन्होंने आज मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी से अरबों का कालाधन सामने आया. उन्होंने कहा कि काले धन पर सरकार ने सख़्त क़दम उठाए. आज़ादी के बाद काले धन पर इतने कड़े क़दम नहीं उठाए गए. अमित शाह ने दावा किया कि नोटबंदी से अरबों का काला धन सामने आया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल हो गए और हमारे विरोधी भी हम पर एक भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाए हैं.नोटबंदी से अरबों का कालाधन सामने आया: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
उन्होंने कहा कि देश की जनता बहुत बड़ा परिवर्तन महसूस कर रही है. आज सरकार की उपलब्धियां गिनवाने का मेरे पास वक़्त नहीं. अमित शाह ने दावा किया कि मोदी सरकार ने 3 साल में 50 ऐसे काम किए जो महत्वपूर्ण हैं. हमसे पहले कांग्रेस की 10 साल की सरकार में भ्रष्टाचार हुआ. उन्होंने कहा कि आज भारत दुनिया में सबसे तेज़ आगे बढ़ता हुआ अर्थतंत्र बन गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन की समस्या का समाधान किया.

ये भी पढ़े: पुथिया तामिजहगम ने कमल हासन को 100 करोड़ का भिजवाया नोटिस, भावनाएं आहत करने का आरोप

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए की सरकार में 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए. लेकिन अब जब केंद्र में बीजेपी की सरकार है तब यूपी में 13 हज़ार गांवों तक बिजली पहुंचाने का काम पूरा हुआ है. अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी की सरकार ने ग़रीबों के घर में शौचालय बनवाने का काम किया है. देश के ग़रीब के घर में 4.5 करोड़ शौचालय बनवाने का काम किया गया है. सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे देश की शान बढ़ी है. उन्होंने कहा कि एक साथ 104 उपग्रह पहली बार अंतरिक्ष में भेजा गया.

इंदर कुमार ने अपनी पहली पत्नी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पहले यूपी में केंद्र की योजनाएं जनता तक नहीं पहुंचती थीं. लेकिन अब लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है. उन्होंने कहा कि 2022 तक किसानों की कमाई को दोगुना करेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि यूपी के लिए केंद्र सरकार ने कई योजनाएं बनाई हैं.

You May Also Like

English News