बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह परिवर्तन यात्रा में आज होंगे शामिल…

गुजरात के बाद कर्नाटक को फतह करने के मकसद से मिशन कर्नाटक के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह परिवर्तन यात्रा में आज शामिल होंगे. बता दें कि सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा ने अपना पूरा ज़ोर लगा दिया है. इस राज्य में शाह की यह दस दिन में दूसरी यात्रा है . जबकि इसी महीने परिवर्तन यात्रा का समापन करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक आएँगे.बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह परिवर्तन यात्रा में आज होंगे शामिल...

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज बुधवार को राज्य के चित्रदुर्ग पहुंचकर परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे.अमित शाह यहां दोपहर साढे 12 बजे पहुंचेंगे. उनके साथ बीजेपीके वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडक़र और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा भी साथ होंगे. दोपहर 2 बजे अमित शाह परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में कांग्रेस और भाजपा में दोनों दलों के बीच हिंदुत्व पर दांव भी जारी है. हिंदू नेताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी राज्य में उग्र तेवर अपनाए हुए है.राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी पक्षपात का आरोप लगा रही है. दोनों दलों के लिए यह चुनाव प्रतिष्ठा का विषय बन गया है.जहाँ कांग्रेस सत्ता को बचाने की कोशिश में है तो दूसरी ओर भाजपा राज्य में फिर सत्ता पाना चाहती है.

loading...

You May Also Like

English News