बीजेपी कार्यसमिति की बैठक कल से, यूपी प्रदेश अध्यक्ष के नाम का हो सकता है फैसला

लखनऊ. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है. राजधानी के साइन्टिफिक कन्वेन्शन सेंटर में एक और दो मई को पार्टी और सरकार के कई बड़े दिग्गज मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़े – OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

यह भी पढ़े – इस डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार उड़े सबके होश, खूब वायरल हो रहा वीडियो

इस बैठक का शुभारम्भ सीएम योगी करेंगे तो वहीँ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बैठक के दूसरे दिन यानी कि दो मई को कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. कार्यसमिति की इस बैठक में बीजेपी के यूपी अध्यक्ष के नाम पर भी फैसला किया जा सकता है. गौरतलब है कि केशव प्रसाद मौर्या के डिप्टी सीएम बनने के बाद सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि अब यूपी में संगठन की कमान किसे मिलेगी.

यह भी पढ़े – बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

अटकलें लगाई जा रही हैं कि पार्टी किसी युवा चेहरे को आगे बढ़ा सकती है. इसके आलावा कार्यकर्ताओं और जनता को विधानसभा चुनाव में जीत के लिए धन्यवाद भी दिया जाएगा.  बता दें कि कार्यसमिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही प्रदेश में निवास करने वाले राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश के स्थाई आमंत्रित सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश मीडिया विभाग, प्रदेश मोर्चा के अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय संगठन मंत्रियों सहित लगभग पांच सौ से अधिक लोग सम्मलित होंगे.

यह भी पढ़े – देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे सारे कपड़े…

 

loading...

You May Also Like

English News