बड़ी खबर: बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस से पहले ही लीक हो गई प्रत्याशियों की लिस्ट

नई दिल्ली : बीजेपी द्वारा भले ही अभी तक अपने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर प्रत्याशियों की लिस्ट वायरल हो चुकी है।

बड़ी खबर: बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस से पहले ही लीक हो गई प्रत्याशियों की लिस्ट
 
67 प्रत्याशियों की विधानसभा वार नाम भी इस लिस्ट में दिखाए गए हैं। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप पर यह लिस्ट तेजी से दौड़ रही है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस सूची में यूपी चुनाव 2017 के लिए 67 प्रत्याशियों के नाम हैं। इसमें आगरा की पांच विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा कई अन्य जिलों के प्रत्याशियों को भी इस ​सूची में दिखाया गया है। 
 
हालांकि जब बीजेपी के व्हाट्सएप ग्रुप पर जब प्रत्याशियों की ये सूची पहुंची, तो बीजेपी कार्यकर्ता भी भोंचक्के रह गए। इस लिस्ट को पूरी तरह फेक बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई लिस्ट से बीजेपी नेता परेशान हैं। उनके पास फोन भी आ रहे हैं, वहीं बीजेपी आईटी सेल द्वारा एक मैसेज जारी किया गया है, कि ये फेक सूचना है, इससे बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है। बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजकुमार पथिक ने बताया कि जब सूची जारी होगी, तो सभी को पता चल जाएगा, लेकिन ये फेक लिस्ट है, इससे बीजेपी का कोई मतलब नहीं है।
 
 
 
 

You May Also Like

English News