‘बीजेपी के सर्वे में पार्टी के 90 फीसदी एमपी, एमएलए हारने वाले हैं ‘

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद राज कुमार सैनी अगस्त में नई पार्टी बनाने का एलान कर दिया है और बागी हो कर बीजेपी के खिलाफ खड़े है. खिलाफत से झुंझती बीजेपी में सैनी भी उन नामो में शुमार है जो लगातार बीजेपी के सर का दर्द बने हुए है. उन्होंने 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी 90 सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारने का एलान भी किया है. साथ ही उनकी नज़र 2019 के लोकसभा चुनाव पर भी है. पंच से लेकर सांसद तक की सियासत के माहिर खिलाड़ी बीजेपी में अपनी अनदेखी से नाराज है. मुखर और बेबाक बयानबाजी वाले सैनी ने 2014 में बीजेपी के टिकट से कांग्रेस सांसद और उद्योगपति नवीन जिंदल को हराया था.विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद राज कुमार सैनी अगस्त में नई पार्टी बनाने का एलान कर दिया है और बागी हो कर बीजेपी के खिलाफ खड़े है. खिलाफत से झुंझती बीजेपी में सैनी भी उन नामो में शुमार है जो लगातार बीजेपी के सर का दर्द बने हुए है. उन्होंने 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी 90 सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारने का एलान भी किया है. साथ ही उनकी नज़र 2019 के लोकसभा चुनाव पर भी है. पंच से लेकर सांसद तक की सियासत के माहिर खिलाड़ी बीजेपी में अपनी अनदेखी से नाराज है. मुखर और बेबाक बयानबाजी वाले सैनी ने 2014 में बीजेपी के टिकट से कांग्रेस सांसद और उद्योगपति नवीन जिंदल को हराया था.  सैनी का कहना है कि बीजेपी ने जिन लोगों का वोट लिया, उन्हें धोखा दिया. इसलिए वह नई पार्टी बना रहे हैं. हालांकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई नाराजगी नहीं है. सैनी का कहना है कि जिस जाति की जितनी संख्या है उसे उतना प्रतिशत आरक्षण दे दिया जाए तो आरक्षण का झगड़ा खत्म हो जाएगा. एक परिवार एक रोजगार हो और दो से अधिक बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगे.   राजकुमार सैनी ने कहा बीजेपी ने एक सर्वे करवाया है जिसमें पता चला है कि पार्टी के 90 फीसदी एमपी, एमएलए हारने वाले हैं. एमएलए तो चीफ मिनस्टर भी हैं, मंत्री भी हैं. अब जीत कौन-कौन रहा है ये भगवान जाने.

सैनी का कहना है कि बीजेपी ने जिन लोगों का वोट लिया, उन्हें धोखा दिया. इसलिए वह नई पार्टी बना रहे हैं. हालांकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई नाराजगी नहीं है. सैनी का कहना है कि जिस जाति की जितनी संख्या है उसे उतना प्रतिशत आरक्षण दे दिया जाए तो आरक्षण का झगड़ा खत्म हो जाएगा. एक परिवार एक रोजगार हो और दो से अधिक बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगे. 

राजकुमार सैनी ने कहा बीजेपी ने एक सर्वे करवाया है जिसमें पता चला है कि पार्टी के 90 फीसदी एमपी, एमएलए हारने वाले हैं. एमएलए तो चीफ मिनस्टर भी हैं, मंत्री भी हैं. अब जीत कौन-कौन रहा है ये भगवान जाने.

You May Also Like

English News